हमारे देश में क्रिकेट एक धर्म की तरह है और बात अगर भारत-पाकिस्तान क्रिकेट मैच की हो तो यह किसी धर्मयुद्ध से कम नहीं होता है।

पूरी दुनिया के ज्यादातर लोग इस मैच को देखना पसंद करते हैं। अभी हाल ही में एशिया कप में भारत और पाकिस्तान की भिड़ंत हुई थी जिसे पूरी दुनिया ने देखा था

अब ऑस्ट्रेलिया में क्रिकेट का महाकुंभ वर्ल्ड टी20 कप खेला जा रहा है जिसमे 23 अक्टूबर 2022 को एक बार फिर भारत और पाकिस्तान की टीमें आमने-सामने होंगी।

टी20 विश्वकप में इन दोनों टीमों के बीच यह सातवां मुकाबला होगा। इससे पहले हुए 6 मैचों में भारतीय टीम ने चार और पाकिस्तान ने महज एक जीत हासिल की है

जबकि दोनों के बीच एक मुकाबला टाई रहा था। हालांकि वो टाई मुकाबला भी बॉल आउट के जरिए भारत ने ही जीता था।

यह मैच 23 अक्टूबर यानि रविवार के दिन भारतीय समयानुसार दोपहर 1:30  बजे शुरू होगा लेकिन इस बार लोगों की सबसे बड़ी समस्या ये होगी कि वो दीपावली की खरीदारी में बिजी रहेंगे

जिस कारण ज्यादातर लोग टीवी पर मैच नहीं देख पाएंगे। ऐसे में जिसके पास डिज्नी + हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन होगा वही मोबाइल पर इस मैच को देखने का लुत्फ उठा पाएगा।

ऐसे में हम आपके लिए लाए हैं एक ऐसा बेहतरीन ऑप्शन जिसके बारे में जानकर आप खुशी से उछल पड़ेंगे।

आज हम आपको एक ऐसे एप्प के बारे में बताने वाले हैं जिस पर आप बिल्कुल फ्री में क्रिकेट मैच ही नहीं बल्कि कोई भी टीवी सीरियल देख सकते हैं।

उस एप्प का नाम है PikaShow, आपको बस इतना करना है कि इस एप्प को मोबाइल में इंस्टाल करना है और फ्री में मैच देखना है। आइए जानते हैं आपको कैसे क्या करना है।

सबसे पहले आपको अपने मोबाइल में गूगल क्रोम में जाकर pikashow app सर्च करना होगा।

अब अपने मोबाइल में पिकासो ऐप डाउनलोड और इंस्टॉल करें।

पिकासो ऐप ओपन करें और Live TV ऑप्शन पर टच करें।

अब यहां से आज का लाइव मैच इस एप्प पर फ्री में देखें।

Pikashow App डाउनलोड करने के लिए इस लिंक पर टच करें 

ऐसी ही जानकारी से भरपूर खबर पढ़ने के लिए दिए गए लिंक पर टच करें -