इस लड़की ने मोदी जी से पूछा ऐसा सवाल जिसे सुनकर हैरान हो जाओगे

हम सभी जानते हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक गरीब परिवार से आते हैं। उन्होंने अपना बचपन गरीबी में बिताया है और अपनी मेहनत और लगन से आर एस एस के स्वयंसेवक से होते हुए गुजरात के मुख्यमंत्री और भारत के प्रधानमंत्री पद तक का सफर तय किया है। उनकी यह यात्रा हम सभी लोगों के लिए प्रेरणादायक है। हम सभी को उनसे सीख लेनी चाहिए कि बिना मेहनत और लगन के कुछ भी हासिल नहीं होता है।

प्रधानमंत्री जब भी किसी समारोह में जाते हैं विशेषकर बच्चों के बीच होते हैं तो वो बच्चों को मोटिवेट जरूर करते हैं। कई बार बच्चे भी उनसे कुछ ऐसे सवाल पूछ देते हैं जिसका जवाब देना उनके लिए भी आसान नहीं होता है लेकिन वो अपनी समझदारी, सूझबूझ और अनुभव का परिचय देते हुए बच्चों के सवालों का सही और सटीक जवाब देते हैं।

प्रधानमंत्री मोदी


आज हम आपके सामने एक ऐसा हीं वीडियो लेकर आये हैं जिसमे एक बच्ची ने ने प्रधानमंत्री मोदी जी से पूछा कि – “सर आपके जीवन में किसका सबसे अधिक योगदान रहा है, आपके अनुभवों का या आपके शिक्षकों का?”




इस सवाल का जवाब देना किसी के लिए भी आसान नहीं होगा लेकिन मोदी जी ने बहुत हीं सटीक उदाहरण के साथ बची के सवालों का जवाव दिया। वीडियो में आप भी देख सकते हैं कि मोदी जी ने क्या जवाब दिया।



लाइक करें हमारे Facebook Page को और इससे संबंधित विडियो देखने के लिए सब्सक्राइब करें हमारे YouTube Channel को।





इसे भी पढें:

loading…



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *