धूम मचाने आ रहा 200MP कैमरे वाला फोन, 12GB रैम और तेज चार्ज होने वाली बैटरी भी

Honor अपने नए स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। कहा जा रहा है कि ऑनर, ऑनर 70 सीरीज के उत्तराधिकारी पर काम कर रहा है, जो ऑनर ​​80 मॉनीकर के साथ आ सकता है। कहा जा रहा है कि नई सीरीज में वेनिला ऑनर 80, ऑनर 80 प्रो और ऑनर 80 प्रो+ शामिल हैं। फिलहाल कंपनी नेआधिकारिक तौर पर अपकमिंग स्मार्टफोन्स की पुष्टि नहीं की है। लेकिन, एक विश्वसनीय टिपस्टर ने ऑनर 80 लाइनअप के कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन्स को शेयर किया है। मॉडल के आधार पर, ऑनर 80 सीरीज का स्मार्टफोन या तो क्वालकॉम स्नैपड्रैगन चिपसेट या मीडियाटेक डाइमेंसिटी चिप पैक कर सकता है।

नए फोन में क्या होगा खास, जानिए

टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन की एक पोस्ट के अनुसार, स्टैंडर्ड ऑनर 80 को नए लॉन्च किए गए मीडियाटेक डाइमेंसिटी 1080 चिप से लैस किया जा सकता है। इसमें 64-मेगापिक्सल का मेन कैमरा होने की संभावना है। इस बीच, ऑनर 80 प्रो एक क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778G और एक 108-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा पैक कर सकता है। Honor के इन स्मार्टफोन्स के 66W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आने की उम्मीद है।

इसे भी पढें: Samsung Galaxy Z Fold3 12GB RAM, 512GB Storage के साथ हुआ लॉन्च, जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशन

इसके अलावा, ऐसा माना जा रहा है कि Honor 80 Pro+ में स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिप हो सकता है। हैंडसेट को 200-मेगापिक्सल के मेन शूटर के साथ आ सकता है। कहा जा रहा है कि यह 100W फास्ट चार्जिंग के लिए सपोर्ट के साथ आता है। टिपस्टर ने पहले हिंट दिया था कि इस स्मार्टफोन में 1.5K AMOLED फ्लेक्सिबल कर्व्ड डिस्प्ले हो सकता है और 12GB तक रैम भी हो सकती है।

ऑनर ने अभी तक आधिकारिक तौर पर ऑनर 80 लाइनअप की डिटेल्स और लॉन्च डेट की घोषणा नहीं की है। अफवाहें बताती हैं कि ये स्मार्टफोन इस साल के अंत तक चीन में डेब्यू कर सकते हैं।

हाल ही में लॉन्च किया Honor 70 5G

कंपनी ने अगस्त में यूके में Honor 70 5G को  GBP 479.99 (लगभग 45,000 रुपये) में सिंगल 8GB रैम + 128GB स्टोरेज वेरिएंट के लिए लॉन्च किया था। इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.67-इंच का फुल-एचडी प्लस OLED डिस्प्ले है। हुड के तहत, यह एक ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778G+ चिप पैक करता है, जिसे एड्रेनो 642L GPU के साथ जोड़ा गया है। ऑप्टिक्स के लिए 54 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है। इसमें 66W सुपरचार्ज फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4800mAh की बैटरी है।


ऐसी हीं खबर पढते रहने के लिए हमारे न्यूजलेटर को सब्सक्राइब जरूर करें और लगातार अपडेट पाने के लिए हमारे यूट्यूब चैनल और फेसबुक पेज को लाइक जरूर करें।



इसे भी पढें:

Source link

Leave a Reply

India vs Pakistan Live Match Free mein Kaise dekhen | T20 World Cup Live Streaming App धनतेरस पर करें ये 1 उपाए, होने लगेगी धन की बारिश धनतेरस पर भूलकर भी नहीं खरीदनी चाह‍िए ये वस्‍तुएं, होता है अशुभ किडनी खराब होने के लक्षण और उपाय | Kidney Damage Symptoms in Hindi
%d bloggers like this: