Google Pixel 6A: 11 हजार रुपये के डिस्काउंट के साथ खरीदें Google का पावरफुल 5G फोन

 

प्रीमियम सेगमेंट का स्मार्टफोन लेने की सोच रहे हैं, तो Google Pixel 6A आपके लिए एक शानदार ऑप्शन साबित हो सकता है। गूगल का यह स्मार्टफोन भारत में इसी साल जुलाई में लॉन्च हुआ था। 6जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन की MRP फ्लिपकार्ट पर 43,999 रुपये है। यह अभी 20 पर्सेंट के डिस्काउंट के बाद 34,999 रुपये में खरीदा जा सकता है।

साथ ही अगर आप इस फोन को खरीदने के लिए किसी डेबिट या क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करेंगे, तो आपको 2 हजार रुपये का अडिशनल डिस्काउंट भी मिलेगा। इन दोनों ऑफर के साथ फोन पर मिलने वाला टोटल डिस्काउंट 11 हजार रुपये का हो जाता है।

Google Pixel 6A के फीचर और स्पेसिफिकेशन

फोन में कंपनी 1080×2400 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.1 इंच का फुल एचडी+ OLED डिस्प्ले दे रही है। यह डिस्प्ले 60Hz के रिफ्रेश रेट और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन के साथ आता है। गूगल पिक्सल 6a स्मार्टफोन 6जीबी रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध है। इसमें कंपनी Titan M2 को-प्रोसेसर के साथ Google Tensor चिपसेट दे रही है।

यह भी पढ़ें: 365 दिन तक रोज मिलेगा 2GB डेटा, फ्री कॉल्स और SMS भी; देखें जियो के 5 पैसा वसूल प्लान

फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ दो कैमरे दिए गए हैं। इनमें 12.2 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस शामिल है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए कंपनी 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा ऑफर कर रही है।

चॉक और चारकोल कलर वेरिएंट में आने वाले इस फोन में 4410mAh की बैटरी लगी है। यह बैटरी 18 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। ओएस की बात करें तो फोन ऐंड्रॉयड 12 पर काम करता है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें कंपनी 5G, नैनो सिम, वाई-फाई 6E, ब्लूटूथ 5.2, जीपीएस, एनएफसी और यूएसबी टाइप-C पोर्ट जैसे ऑप्शन दे रही है।

 

Source link

Leave a Reply

India vs Pakistan Live Match Free mein Kaise dekhen | T20 World Cup Live Streaming App धनतेरस पर करें ये 1 उपाए, होने लगेगी धन की बारिश धनतेरस पर भूलकर भी नहीं खरीदनी चाह‍िए ये वस्‍तुएं, होता है अशुभ किडनी खराब होने के लक्षण और उपाय | Kidney Damage Symptoms in Hindi
%d bloggers like this: