OMG! तो इस वजह से सलमान खान अपनी फिल्मों में किसिंग सीन नहीं देते

बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान की बहुत सारी फिल्में आपने देखी होंगी। उनकी लगभग सभी फिल्में रोमांच और एक्शन से भरपूर होती हैं जिसे हर कोई देखना पसंद करते हैं। आपने सभी फिल्मों में उन्हें अलग-अलग किरदारों में और अलग-अलग सीन करते हुए जरूर देखा होगा लेकिन क्या आपने कभी उन्हें किसी फिल्म में किसिंग सीन करते हुए देखा है। यकीनन उनकी शुरुआत के कुछ फिल्मों को छोड़कर बाकी किसी भी फिल्म में किसिंग सीन नहीं देखा होगा आपने। लेकिन क्या आप जानते हैं कि सलमान किसी फिल्म में ऐसा सीन क्यों नहीं करते हैं? नहीं, तो चलिए आज हम आपको इसकी वजह बताते हैं।

इस न्यूज़ को भी पढ़ें: Dhinchak Pooja ने लांच किया नया अलबम, विडियो हुआ वायरल

सलमान खान अपने फिल्म में किसिंग सीन क्यों नहीं देते?

दरअसल सलमान खान जितने एक्सपर्ट और फिट हैं उनकी मानसिकता भी उतनी ही फिट और साफ़-सुथरी विचार वाली है। वो चाहते हैं कि उनकी सभी फिल्मों को पूरा परिवार बिना किसी हिचक के एक साथ बैठकर देखें। किसी को भी उनकी फिल्म अपने परिवार के साथ बैठकर देखने में कोई आपत्ति न हो। इसलिए वो अपने फिल्मों में कोई भी किसिंग सीन नहीं करते हैं क्योंकि ऐसे सीन को परिवार के साथ देखना मुश्किल हो जाता है। लोग इस तरह के सीन वाले फिल्म को अकेले देखने को मजबूर हो जाते हैं जो सलमान बिल्कुल भी नहीं चाहते।

Salman Khan
Image Source :- Google

बता दें कि सलमान ने अपने फ़िल्मी कैरियर की शुरुआत 1988 में फिल्म ‘बीबी हो तो ऐसी’ से की थी और अभी हाल ही में 23 जून को उनकी फिल्म ट्यूबलाईट रिलीज़ की गयी थी जिसमें उन्होंने एक भोले-भाले मंदबुद्धि आदमी का किरदार निभाया था। साथ ही सबसे बड़ी बात ये कि इस फिल्म को पूरे परिवार के साथ भी आराम से बैठकर देखा जा सकता है क्योंकि इसमें कहीं भी कोई उत्तेजक सीन नहीं है। हालांकि इस फिल्म के लिए सलमान ने मेहनत भी बहुत किया है और इसके प्रमोशन के लिए तो उन्होंने दिन रात एक कर दिया था।

हमारे इन न्यूज़ को भी पढ़ें :-

• जानिये ईद के मौके पर दबंग सलमान खान के घर में क्या-क्या बनता है

• अक्षय कुमार की फीस है सभी हीरो से ज्यादा, जानिये एक फिल्म का कितना चार्ज करते हैं

• क्या इस बार तारक मेहता टीवी शो के पत्रकार पोपटलाल की शादी हो पाएगी

• OMG! तो ये है मिथुन चक्रवर्ती के जीवन की असली सच्चाई

• जूही चावला की फिल्म ‘डर’ के इस बड़े रहस्य के बारे में क्या आप जानते हैं ?

loading…


Leave a Reply