टोटल धमाल में संजय दत्त नहीं आयेंगे नजर, जानिये कौन होंगे इस फिल्म के हीरो ?

सितम्बर 2007 में रिलीज़ हुई फिल्म धमाल तो आपलोगों ने जरूर देखा होगा। इस फिल्म में सबसे बेस्ट किरदार संजय दत्त और रितेश देशमुख का रहा था। साथ ही बाकि के सभी कलाकारों ने भी इसमें बहुत ही अच्छा किरदार निभाया था। साथ ही इस कॉमेडी फिल्म में कॉमेडी से भी बढ़कर बहुत कुछ था जो कि शायद ही किसी और फिल्म में देखने को मिले।

इस फिल्म की अपार सफलता के बाद वर्ष 2011 में आई इस फिल्म के सीक्वल धमाल – 2 में तो जैसे संजय दत्त ने जान ही डाल दी थी। जिस तरह से उन्होंने लास्ट में सभी को उल्लू बनाया था सभी दर्शक उनके इस बुद्धि के कायल हो गए थे। इन दोनों फिल्मों की अपार सफलता के बाद अब जल्द ही इसका सीक्वल फिल्म ‘टोटल धमाल‘ रिलीज़ होने जा रही है।

इस न्यूज़ को भी जरूर पढ़ें: जूही चावला की फिल्म ‘डर’ के इस बड़े रहस्य के बारे में आप नहीं जानते होंगे ?

लेकिन इतनी बड़ी न्यूज़ के बावजूद भी एक दूसरी न्यूज़ इससे भी ज्यादा चर्चा में चल रही है। दरअसल, कहा जा रहा है कि धमाल के सुपरहीरो संजू बाबा अब ‘टोटल धमाल‘ में नजर नहीं आने वाले हैं। जी हाँ, जैसा कि आप जानते ही हैं कि डबल धमाल में किस तरह से एडल्ट सीन और एडल्ट डायलॉग्स के इस्तेमाल किये गए थे, ठीक उसी का असर टोटल धमाल में भी पकड़ने जा रहा है और ये फिल्म भी उसी तरह के एडल्ट सीन्स और डायलॉग्स के साथ बनने जा रही है जो कि अब संजू बाबा को बिल्कुल भी करना पसंद नहीं है। संजू बाबा ने अब एडल्ट कॉमेडी से तौबा कर लिया है और इस फिल्म के निर्माता को इसमें काम करने से साफ़ इंकार कर दिया है।

हमारे इस न्यूज़ को भी पढना न भूलें: क्या सच में शाहरुख़ खान अब हमारे बीच नहीं रहे ?

तो ऐसे में अब जाहिर सा सवाल है कि जब संजू बाबा ने अपने पद से इस्तीफ़ा दे दिया है तो आखिर कौन संभालेगा उनकी ये राजगद्दी? तो इसमें भी ज्यादा सोचने की जरूरत नहीं है क्योंकि इस पद को संभालने के बीड़ा अब बॉलीवुड के स्टार अजय देवगन उठाने जा रहे हैं। जी हां, हम उन्हीं अजय देवगन की बात कर रहे हैं जिन्होंने अपने फ़िल्मी कैरियर की शुरुआत 1991 में अपनी पहली फिल्म ‘फूल और कांटे‘ से किया था।


Ajay devgon in total dhamal bollywood movie


ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि टोटल धमाल में अजय देवगन, संजू बाबा की राजगद्दी का पदभार संभाल सकते हैं क्योंकि उन्हें इस फिल्म के किसी भी तरह की सीन से कोई भी दिक्कत नहीं है और साथ ही उन्हें एडल्ट कॉमेडी करने से भी कोई दिक्कत नहीं है। इसलिए इस बात की पूरी संभावना है कि इस फिल्म में अजय देवगन तो फाइनल ही हैं। हालांकि ये तो समय ही बताएगा कि इस फिल्म में कौन इस गद्दी को संभालता है लेकिन कोई भी हो, न्यूज़ मिलने पर हम इसकी अपडेटिंग जरूर करेंगे।

हमारे इस न्यूज़ को भी जरूर पढ़ें: जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा ने अपने बोल्ड लुक से इन्स्टाग्राम पर लगाईं आग, फोटो वायरल

loading…


Leave a Reply