छापे के बाद प्रेस कॉंफ्रेंस के दौरान महिला पत्रकार पर भड़के तेजस्वी यादव

सुशील कुमार मोदी द्वारा बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव पर लगाये गए एक के बाद एक आरोप का असर अब लालू और उनके परिवार वालों पर होने लगा है। बीते दिन शुक्रवार को लालू यादव के घर छापेमारी के बाद जब प्रेस कॉंफ्रेंस बुलाई गयी तो एक अंग्रेजी चैनल की महिला पत्रकार ने छापे से जुड़े कुछ सवाल तेजस्वी यादव से पूछे। लेकिन इस सवाल पर तेजस्वी यादव भड़क उठे और उस अंग्रेजी चैनल को देशद्रोही बताने लगे।

तेजस्वी यादव ने अंग्रेजी चैनल को बताया देशद्रोही

महिला ने जब तेजस्वी यादव से सवाल पूछा तो उन्होंने भड़कते हुए कहा कि “आपका चैनल देशद्रोही चैनल है” इसलिए हमने पूरी तरह से आपके चैनल का बहिष्कार कर दिया है। हालांकि इससे आगे तेजस्वी यादव कुछ बोलते उनके पिता लालू यादव ने समझदारी दिखाते हुए उन्हें रोकते हुए चुप रहने का आदेश दिया। फिर इसके बाद अपने पिता की बात मानते हुए तेजस्वी भी चुप हो गए।

Woman Reporter
Image Source :- https://www.flickr.com

हालांकि, तेजस्वी यादव तो चुप हो गए लेकिन उनके समर्थक इसके बाद भी नहीं माने। प्रेस कॉंफ्रेंस के बाद राजद समर्थक उस महिला पत्रकार को बाहर निकलने का रास्ता दिखने लगे। तेजस्वी यादव और उनके समर्थकों के इस अभद्र व्यवहार पर उस चैनल के मुख्य सम्पादक ने अपनी टिप्पणी देते हुए कहा कि यदि लालू यादव, उनके बेटे या उनके समर्थक हमें देशद्रोही बता रहे हैं तो ये तो हमारे लिए बहुत ही गर्व की बात है।

इस न्यूज़ को भी पढ़ें: बड़ा झटका! लालू यादव के बाद अब उनके बेटी और दामाद के ठिकानों पर ईडी ने मारा छापा

गौरतलब हो कि करीब डेढ़ महीने से बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, लालू यादव और उनके परिवार पर एक के बाद एक अवैध संपत्ति होने का खुलासा कर रहे हैं। इतना ही नहीं, लालू यादव ने अभी तक 1-2 आरोप को छोड़कर बाकी किसी भी आरोप का खंडन भी नहीं किया है जिससे मोदी के आरोप में सच्चाई दिखने लगी। फिर इसके बाद बीते शुक्रवार, 7 जुलाई को उनके घर पर सीबीआई का छापा मारा गया जिसके बाद लालू यादव और उनके बेटे एकदम से बौखला गए और अनर्गल बयान देने लग गए।

हमारे इन न्यूज़ को भी जरूर पढ़ें :-

• लालू यादव 2 दिन के अन्दर मोदी पर कर सकते हैं मानहानि का मुकदमा

• पीएम मोदी के अमेरीका दौरे का दिखा असर, भारतीयों को मिला ये तोहफा

• पीएम मोदी ने ट्रम्प को सपरिवार भारत आने का दिया निमंत्रण

• Video: सपा नेता आजम खान ने दिया विवादास्पद बयान, भारतीय सेना पर लगाया रेप का आरोप

• सुशील मोदी ने राबड़ी देवी पर लगाये गंभीर आरोप, बताया 18 फ्लैटों की मालकिन

loading…


Leave a Reply