क्या इस बार तारक मेहता टीवी शो के पत्रकार पोपटलाल की शादी हो पाएगी

सब टीवी पर आने वाला भारत का सबसे मशहूर कॉमेडी टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक बार फिर खबरों में है। सबसे ज्यादा देखे जाने वाले कॉमेडी सीरियल में एक बार फिर से “मोस्ट एलिजिबल बैचलर” पत्रकार पोपटलाल की शादी की चर्चा चल रही है।

बता दें कि पत्रकार पोपटलाल का किरदार निभाने वाले श्याम पाठक रियल लाइफ में शादीशुदा हैं और एक बेटे तथा एक बेटी के पिता हैं लेकिन तारक मेहता शो में वो कुँवारे बने हैं और अपनी शादी के लिए लड़की देख रहे हैं। इसी क्रम में उन्होने कई मैरिज ब्यूरों में अपना नाम भी लिखवा रखा है। इस बार उनके लिए झिलमिल नाम की लड़की से शादी का रिश्ता आया है लेकिन लड़की की एक शर्त है।

इसे भी पढें: OMG! तो ये है मिथुन चक्रवर्ती के जीवन की असली सच्चाई

क्या है झिलमिल की शर्त

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah
Image Source: sonyliv.com

झिलमिल का कहना है कि वो सलमान खान की बहुत बड़ी फैन है और उनके साथ एक सेल्फी खींचवाना चाहती है। झिलमिल ने ये शर्त रखी है कि जो भी उसकी सेल्फी सलमान के साथ करवाएगा वो उसी के साथ शादी करेगी। अब पोपटलाल तो ठहरे पत्रकार और उपर से वो कई बार सलमान का इंटरव्यू भी ले चुके हैं। ऐसे में उन्होने उनकी शर्त पूरी करने की हामी भर दी और किसी तरह जुगाड़ कर के गोकुलधाम सोसायटी के सभी मेम्बर्स के साथ सलमान से मिलने भी पहुँच गए हैं।

यहाँ तक तो सब ठीक है लेकिन इस सीरियल के सेट से एक उड़ती-उड़ती खबर आ रही है कि प्रोड्यूसर असित मोदी अभी पोपटलाल की शादी करवाने के मूड में नही हैं। ऐसा इसलिए कि जब उनके पास कोई टॉपिक नही होता है तो पोपटलाल की शादी के टॉपिक पर 2-3 एपिसोड बना देते हैं। ऐसे में पोपटलाल की शादी हो जाएगी तो फिर ऐसे एपिसोड नही बनाया जा सकेगा।

तारक मेहता टीवी शो
Image Source: sonyliv.com

इसे भी पढें: रिलिज हो गई Transformers 5: The Last Knight, पढिए इसकी कहानी और रिव्यू

इसके अलावा खबर ये भी आ रही है कि झिलमिल पहले से शादीशुदा है और वो पोपटलाल को धोखा दे रही है। ऐसा कहा जा रहा है कि झिलमिल और उसके परिवार के साथ आया हुआ उनका दामाद ही असल में झिलमिल का पति है। झिलमिल के धोखे के पीछे ये वजह बतायी जा रही है कि उसकी सलमान के प्रति दीवानगी से पूरा परिवार परेशान था और इसलिए उसे सलमान से मिलाने के लिए गाजियाबाद से मुम्बई चला गया लेकिन इतना बड़े शहर में कोई भी ऐसा नही मिला जो उनकी मुलाकात सलमान से करा सके।

तभी उन्हे पोपटलाल के बारे में पता चला और उनलोगों ने उनकी पूरी डिटेल निकाली जिससे उन्हे पता चला कि वो अभी कुंवारे हैं और शादी के लिए लड़की ढूंढ रहे हैं। बस फिर क्या था, झिलमिल के परिवार वाले लड़की वाले बन कर पोपटलाल के पास पहुँच गए और शादी के लिए शर्त रख दी जिसमे पोपटलाल फँस भी गए हैं। ये सिर्फ एक अनुमान है लेकिन अभी तक के इतिहास को देखते हुए यही लग रहा है कि इस बार भी पोपटलाल की शादी नही होगी। आपको क्या लगता है? ये टीवी शो सोमवार से शुक्रवार रात 8:30 बजे सब टीवी पर प्रसारित होता है।



इसे भी पढें:

loading…



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *