सुशील मोदी ने निर्भया के बलात्कारी से की तेजस्वी यादव की तुलना, मचा बवाल


करीब 3 महीने से राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार के खिलाफ एक के बाद एक लगातार कई तरह के भ्रष्टाचार के आरोप लगा रहे सुशील मोदी तो उस समय से हमेशा ही राजद के निशाने पर रहे हैं लेकिन राजद को एक सुनहरा मौका तब मिल गया जब मोदी ने तेजस्वी यादव के बयान पर गुरुवार को अपना कुछ ऐसा पलटवार बयान दिया जिससे राजद में तो बवाल मचा ही, खुद मोदी भी राजद के सवालों के घेरे में आ गए।



इस न्यूज़ को भी पढ़ें: लालू यादव ने किया फैसला, तेजस्वी यादव नहीं देंगे इस्तीफ़ा

सुशील मोदी ने तेजस्वी यादव के खिलाफ दिया ये बयान

बिहार के डिप्टी सीएम और लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव ने रेलवे टेंडर घोटाला मामले में बुधवार को अपना पक्ष रखते हुए कहा था कि जिस वक्त ये घोटाला हुआ था तब वो करीब 13 या 14 वर्ष के ही थे और उस समय न तो उनकी दाढी निकली थी और न ही मूंछ। साथ ही इसी बात का हवाला देते हुए उन्होंने कहा कि वो अपने पद से इस्तीफ़ा नहीं देंगे।

तेजस्वी यादव Tejaswi Yadav
Image Source :- http://m.dailyhunt.in

लेकिन तेजस्वी के इसी बयान के सन्दर्भ में सुशील मोदी ने गुरूवार को बिना तेजस्वी का नाम लेते हुए ट्वीट करते हुए साफ़ तौर पर लिखा कि “बिना मूंछ वाला इंसान जब निर्भया हत्याकांड जैसा जघन्य बलात्कार कांड कर सकता है तो कागजी हेराफेरी करके संपत्ति क्यों नहीं बना सकता।” लेकिन मोदी के इसी ट्वीट के बाद राजद की तरफ से उनपर तीखी प्रतिक्रिया भी आनी शुरू हो गयी और उन पर जवाबी हमला करने वालों की जैसे होड़ मच गयी।

इस न्यूज़ को भी पढ़ें: बीजेपी नेता ने नमाज पढने पर किया विरोध, जानें इसकी वजह


आरजेडी पार्टी के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर पहले ट्वीट में नरेन्द्र मोदी से सवाल पूछा गया कि क्या वो इस बयान से सहमत हैं? क्या इस बयान में भाजपा की आधिकारिक सहमति मौजूद है? साथ ही दूसरी ट्वीट में भी मोदी पर हमला करते हुए कहा गया कि “अपने आप को स्थापित करने के लिए सुशील मोदी एक बलात्कार पीडिता को मरने के बाद भी इस मामले में बेवजह घसीटकर नारी अस्मिताओं का अपमान कर रहे हैं।

  हमारे इन न्यूज़ को भी पढ़ें :-

• पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने नीतीश कुमार से की तेजस्वी यादव को पद से हटाने की मांग

• बड़ा झटका! लालू यादव के बाद अब उनके बेटी और दामाद के ठिकानों पर ईडी ने मारा छापा

• छापे के बाद प्रेस कॉंफ्रेंस के दौरान महिला पत्रकार पर भड़के तेजस्वी यादव

• पीएम मोदी के अमेरीका दौरे का दिखा असर, भारतीयों को मिला ये तोहफा

• पीएम मोदी ने ट्रम्प को सपरिवार भारत आने का दिया निमंत्रण



loading…




Leave a Reply