सोनम कपूर ने अपनी शादी को लेकर किया ये बड़ा खुलासा

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर और उनके ब्वॉयफ्रेंड आनंद अहूजा के सगाई की खबरें बहुत दिनों से अखबारों और न्यूज चैनलों की सुर्खियाँ बन चुकी हैं। लेकिन इस मामले में अब तक चुप बैठी सोनम कपूर ने अपनी चुप्पी को तोड़ते हुए अपने सगाई की झूठी खबर फ़ैलाने वाले लोगों को जमकर लताड़ा है और ट्विटर पर इन्होने लिखा कि “दुनिया में इतना कुछ हो रहा है लेकिन जिसे आप कवर करना चाहते हैं, क्या उसमें सिर्फ मेरी ही एक पर्सनल लाइफ बची है?”

इस न्यूज़ को भी पढ़ें: सुप्रीम कोर्ट का आदेश, गोविंदा अपने फैन्स से मांगेंगे माफी और भरेंगे जुर्माना

सोनम कपूर ने क्या कहा अपनी शादी को लेकर?

सोनम कपूर ने अपने सगाई और शादी से सम्बंधित सभी खबरों को झूठलाते हुए कहा कि जब भी वो शादी करेंगी तो खुद ही सबको बता देंगी। साथ ही ऑफिसियल अनाउंसमेंट पेश करते हुए उन्होंने कहा कि मेरे पर्सनल लाइफ के बारे में झूठी बातें बनाने वाले लोग समझ रहे हैं कि ऐसा करने से उन्हें एक अच्छी कॉपी बन जाएगी। साथ ही सोनम कपूर ने ये भी कहा कि यदि ये खबर आपको मेरे परिवार और मित्र से मिले हैं तो बता दूं कि वास्तव में वो मेरे परिवार से या दोस्तों में से हो ही नहीं सकते। इसलिए आपलोग ये सब बकबास लिखना बंद करके अपने असली कामों में लग जायें।

Sonam Kapoor
Image Source :- https://commons.wikimedia.org

गौरतलब हो कि सोनम कपूर ने अपना बर्थडे इस बार आनंद अहूजा के साथ सेलिब्रेट किया था जिसके बाद उनके इस पार्टी के फोटो और विडियो दोनों ही सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो गए। इतना ही नहीं, सोनम कपूर और आनंद को कई बार स्पॉट भी किया गया है जिससे उन दोनों के सगाई की खबरें फैलने लगी थीं। लेकिन सोनम ने न सिर्फ इस खबर को गलत बताया बल्कि इसे फ़ैलाने वाले लोगों को मुंहतोड़ जवाब देते हुए उनका मुंह भी बंद कर दिया और साथ ही पत्रकारों को भी साफ़ तौर से हिदायत दिया कि वो इस तरह की झूठी खबरें लिखना बंद करें और अपना असली काम करें।

  हमारे इन न्यूज़ को भी पढ़ें :-

• शाहरुख़ खान अब इसलिए नहीं मिलते हैं अपनी बेस्ट फ्रेंड जूही चावला से

• OMG! बॉलीवुड के नायक अनिल कपूर फिल्मों से लेंगे सन्यास


• ट्यूबलाईट के आलोचकों को सलमान ने दिया इस तरह से करारा जवाब

• बिना शूटिंग किये शाहरुख़ लौट गए कपिल शर्मा के शो से, जानिये क्या है इसकी वजह

• फिल्म अभिनेता ऋषि कपूर ने नरेन्द्र मोदी पर किया शायराना ट्वीट

loading…


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *