भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने तेजस्वी यादव के इस्तीफे का किया विरोध

बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के खिलाफ चल रहे भ्रष्टाचार के आरोप पर कई सारे नेताओं ने अपने बयान दिए। किसी ने तेजस्वी से इस्तीफे की मांग की तो किसी ने इस मांग का विरोध भी किया और साथ ही पार्टी के तरफ से भी साफ़ तौर से कह दिया गया कि तेजस्वी अभी अपने पद पर बने रहेंगे। लेकिन शुक्रवार को भाजपा सांसद और बॉलीवुड अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने तेजस्वी यादव के इस्तीफे को लेकर ऐसा बयान दिया है जिससे भाजपा के प्रति उनकी नाराजगी साफ़ तौर से जाहिर होती है।

इस न्यूज़ को भी पढ़ें: सुप्रीम कोर्ट का आदेश, गोविंदा अपने फैन्स से मांगेंगे माफी और भरेंगे जुर्माना



शत्रुघ्न सिन्हा ने तेजस्वी के इस्तीफे का किया विरोध

पत्रकारों से बातचीत करने के दौरान सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि अभी घबराने की जरूरत नहीं है क्योंकि ये समय बिहार में चुनाव का नहीं बल्कि पूरे देश में राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति चुनाव का है। उन्होंने अब तक के बहुत सारे नेताओं का हवाला देते देकर तेजस्वी का बचाव करते हुए कहा कि केवल आरोपों को आधार बनाकर किसी से इस्तीफ़ा नहीं लिया जाना चाहिए। आज से पहले भी कई नेताओं पर आरोप लगे हैं, कई नेताओं पर एफ़आईआर दर्ज हुए हैं और चार्जशीट भी हुए लेकिन किसी ने इस्तीफ़ा नहीं दिया और अपने पद पर बने रहे।

तेजस्वी पर आरोप साबित हो जाने के बाद भी क्या शत्रुघ्न सिन्हा यही बयान देते?

शत्रुघ्न सिन्हा का साफ़ तौर से कहना है कि जब आज से पहले किसी नेता ने अपने ऊपर आरोप लगने के बाद इस्तीफ़ा नहीं दिया है तो भला तेजस्वी यादव ही क्यों इस्तीफ़ा दें? उनके एक बयान से ये भी स्पष्ट है कि जब आज तक ऐसा नहीं हुआ है तो फिर भाजपा के नेता इस आरोप में तेजस्वी के इस्तीफे की मांग क्यों कर रहे हैं? हालांकि, शत्रुघ्न सिन्हा के इस बयान से ये बात साफ़ तौर पर स्पष्ट है कि ये बयान उन्होंने सिर्फ इसलिए दिया है क्योंकि अभी तक तेजस्वी पर सिर्फ भ्रष्टाचार के आरोप लगे हैं, लेकिन अब तक ये आरोप साबित नहीं हुए हैं। यदि तेजस्वी पर ये आरोप साबित हो चुके होते तो शायद उनका बयान कुछ और ही होता।

इस न्यूज़ को भी पढ़ें:शाहरुख़ खान अब इसलिए नहीं मिलते हैं अपनी बेस्ट फ्रेंड जूही चावला से

गौरतलब हो कि शत्रुघ्न सिन्हा ने ये बयान तब दिया है जब राजद के द्वारा तेजस्वी के इस्तीफे पर फैसला लेने की अंतिम घड़ी है। साथ ही उनके इस बयान से भाजपा के प्रति उनकी नाराजगी और महागठबंधन के सरकार की तरफ उनका झुकाव भी साफ़ तौर से दिखता है। बता दें कि भाजपा के ये सांसद शत्रुघ्न सिन्हा अपने ज़माने में एक सफल बॉलीवुड हीरो रह चुके हैं और बॉलीवुड के कई सारे प्रसिद्ध हस्तियों के साथ काम भी कर चुके हैं।

  इन न्यूज़ को भी जरूर पढ़ें :-

• लालू यादव ने किया फैसला, तेजस्वी यादव नहीं देंगे इस्तीफ़ा

• बीजेपी नेता ने नमाज पढने पर किया विरोध, जानें इसकी वजह

• जीतन राम मांझी ने नीतीश कुमार से की तेजस्वी यादव को पद से हटाने की मांग

• बिना शूटिंग किये शाहरुख़ लौट गए कपिल शर्मा के शो से, जानिये क्या है इसकी वजह

• छापे के बाद प्रेस कॉंफ्रेंस के दौरान महिला पत्रकार पर भड़के तेजस्वी यादव

loading…



Leave a Reply