शाहरुख़ खान अब इसलिए नहीं मिलते हैं अपनी बेस्ट फ्रेंड जूही चावला से


बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले शाहरुख़ खान और बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला ने साथ मिलकर एक-से-एक कई सुपरहिट फिल्में दिए जिनमें से लगभग सभी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल भी मचाया। ये बात सभी जानते होंगे कि ये दोनों एक्टर अपने रियल लाइफ में भी काफी अच्छे और क्लोज्ड फ्रेंड रह चुके हैं। लेकिन बहुत ही कम फैन्स ये बातें जानते होंगे कि एक ज़माने में अच्छे फ्रेंड रह चुके शाहरुख़ और जूही अब बहुत ही मुश्किल से कभी-कभार ही एक-दूसरे से मिल पाते हैं। आगे जानिये इसकी वजह…..

शाहरुख़ खान इसलिए नहीं मिल पाते हैं जूही चावला से

शाहरुख़ ने बताया है कि वे और जूही दोनों ही बहुत अच्छे दोस्त हैं लेकिन दोनों की एक आदत ऐसी है जो किसी भी तरह से मेल नहीं खाती है और यही उनके न मिल पाने की सबसे बड़ी वजह भी है। उन्होंने बताया कि जूही को सवेरे ही नींद आ जाती है और रात में वो जल्दी सो जाती हैं जबकि उन्हें (शाहरुख़ खान को) बहुत देर से नींद आती है और इसलिए उन्हें देर रात को सोने की आदत है।


Shahrukh Khan
Image Source :- https://commons.wikimedia.org

उन्होंने ये भी कहा कि यदि कभी उन्हें जूही से मिलना भी होता है तो उन्हें सवेरे उनके पास जाना पड़ता है क्योंकि यदि कभी-कभी थोड़ी-सी भी लेट हो गयी तो फिर उनके घर में उनके पति जय से ही भेंट हो पाती है और जूही के बारे में पूछने पर पता चलता है कि वो तो सो चुकी हैं। साथ ही शाहरुख़ ने हाल ही के अपने एक वाक्यां के बारे में बताते हुए कहा कि एक दिन मुझे उनके यहाँ 8 बजे पहुंचना था लेकिन मुझे पहुँचने में देरी हो गयी और मैं साढ़े 9 बजे पहुंचा। लेकिन तब तक वो सो चुकी थीं इसीलिए मुझे बिना उनसे भेंट किये ही वापस लौटना पड़ा।

इस न्यूज़ को भी पढ़ें: OMG! बॉलीवुड के नायक अनिल कपूर फिल्मों से लेंगे सन्यास


इतना ही नहीं, शाहरुख़ खान अपने मित्र जूही चावला के इस आदत को उनकी अच्छी आदत बताते हुए कहते हैं कि उनकी ये आदत अच्छी है कि वो अपनी सेहत का ख्याल रखती हैं और सवेरे सो जाती हैं। हालांकि, मेरे साथ ऐसा नहीं है लेकिन फिर भी मुझे दुःख होता है कि अच्छे मित्र होने के बावजूद भी हम एक-दूसरे से मिल नहीं पाते हैं और उनके लिए समय नहीं निकाल पाते हैं।

  हमारे इन न्यूज़ को भी पढ़ें :-

• बिना शूटिंग किये शाहरुख़ लौट गए कपिल शर्मा के शो से, जानिये क्या है इसकी वजह

• फिल्म अभिनेता ऋषि कपूर ने नरेन्द्र मोदी पर किया शायराना ट्वीट



• जानिये बॉलीवुड में राकेश रोशन के 50 वर्ष पूरे होने पर ऋतिक ने क्या कहा


• ट्यूबलाईट के आलोचकों को सलमान ने दिया इस तरह से करारा जवाब

• अक्षय कुमार की फीस है सभी हीरो से ज्यादा, जानिये एक फिल्म का कितना चार्ज करते हैं

loading…



Leave a Reply