क्या सच में शाहरुख़ खान अब हमारे बीच नहीं रहे ?

सोशल मीडिया पर आज एक बहुत ही बुरी खबर वायरल हो रही है। इस खबर से बॉलीवुड के सारे प्रेमी अवाक हैं। सभी इस न्यूज़ को सही मानकर बहुत गहरे सदमे में हैं। कहा जा रहा है कि बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेटा शाहरुख़ खान की प्लेन क्रेश में मौत हो गयी है। लेकिन बताते चलें कि इस न्यूज़ को सही मानकर दुखी होने की बिलकुल भी जरूरत नहीं है। ये न्यूज़ बिलकुल ही फेक है और कुछ बहुत ही बड़े गलतफहमियों के वजह से ये वायरल हो गया।

शाहरुख़ खान की मौत


दरअसल हकीकत ये है कि शाहरुख़ 30 मई को अपने आगामी फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। लेकिन इसी बीच सेट पर एक दुर्घटना घट गई। हालांकि, इस दुर्घटना में शाहरुख़ को कोई नुक्सान नहीं हुआ बल्कि सिर्फ उनके साथ मौजूद 2 लोगों को थोड़ी – बहुत चोट आई लेकिन छोटे – से प्राथमिक उपचार के बाद ही वे भी बिलकुल ही ठीक है।


हमारे ये खबर भी पढ़ें: जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा ने अपने बोल्ड लुक से इन्स्टाग्राम पर लगाईं आग, फोटो वायरल

दरअसल शाहरुख़ गल्फ स्ट्रीम के G550 जैट से कहीं जा रहे थे और इसी बिच पता नहीं किस वजह से यूरोपियन न्यूज़ संस्था ने उस प्लेन में क्रैश होने की बात को शाहरुख खान के मौत से जोड़ दिया। हालांकि, इस खबर को सुनने के बाद शाहरुख़ के फैन्स ने उनके टीम को फ़ोन कॉल किया और तब जाकर उनके टीम ने बताया कि ये न्यूज़ बिलकुल ही गलत है। उन्होंने ये भी कहा कि शाहरुख़ अभी बिल्कुल ही ठीक हैं और फिलहाल मुंबई में शूटिंग भी कर रहे हैं।

हमारे इस न्यूज़ को भी पढ़ें: बाहुबली 2 और दंगल के बारे में ये क्या कह गए आमिर ?

बता दें कि ये न्यूज़ इतनी जल्दी वायरल हो गयी और लोगों ने इसे सच भी मान लिया तो सिर्फ-और-सिर्फ इस वजह से कि ये खबर मुंबई के सीनियर ऑफिसरों के व्हात्सप्प में आया था जिसे पहली ही बार में फेक भी नहीं माना जा सकता था। इसके साथ ही हाल ही में सनी लियोनी के साथ हुए प्लेन हादसे की वजह से भी लोगों ने इस खबर को सही मान लिया।

हमारे इन  न्यूज़ को भी पढना न भूलें: पायलट ने दिखाई समझदारी, प्लेन क्रैश में बाल-बाल बची सनी लियोनी

साथ ही ये भी बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है। इससे पहले भी कई बार कितने ही बॉलीवुड अभिनेताओं के मौत की झूठी खबर फैलाई गयी थी। हाल ही में श्वेता तिवारी, शशि कपूर और दिलीप कुमार जैसे दिग्गज अभिनेताओं के मौत की भी झूठी खबर फैलाई जा चुकी है। चाहूँगा कि घबराने की कोई बात नहीं है। जिस तरह से श्वेता के मौत की खबर गलत थी ठीक उसी तरह से ही शाहरुख़ के मौत की खबर भी बिलकुल ही गलत है और वो मजे मैं हैं।

हमारे ये प्रसिद्ध समाचार जरूर पढ़ें: अजय देवगन ने आखिर क्यों खेसारी लाल यादव को बाबरी मस्जिद फिल्म के लिए मना किया था ?

loading…



Leave a Reply