ट्यूबलाईट के आलोचकों को सलमान ने दिया इस तरह से करारा जवाब

बजरंगी भाईजान और ट्यूबलाईट दोनों ही फिल्मों में सलमान खान ने एक भोले-भाले इंसान का किरदार निभाया है। लेकिन कमाई के मामले में जो सफलता बजरंगी भाईजान को मिली वो हाल ही में रिलीज़ हुए फिल्म ट्यूबलाईट को नहीं मिल पाया। हालांकि इस फिल्म में दर्शकों ने बहुत सारी गलतियां गिना दीं और सलमान के किरदार को भी जमकर कोसा। लेकिन सलमान तो सलमान ही हैं, दर्शकों के ऐसी प्रतिक्रिया पर न सिर्फ उन्होंने इस फिल्म को बेस्ट बताया बल्कि सभी को मुंहतोड़ जवाब भी दे दिया।

इन न्यूज़ को भी पढ़ें :- अक्षय कुमार की फीस है सभी हीरो से ज्यादा, जानिये एक फिल्म का कितना चार्ज करते हैं

जानिये क्या कहा सलमान ने ट्यूबलाईट के आलोचकों को

सलमान ने कहा कि मुझे तो पहले से ही उम्मीद थी कि दर्शक इस तरह के साफ़-सुथरे कहानी वाले फिल्म को पसंद नहीं करेंगे और इसे माइनस स्टार देंगे लेकिन इसके बावजूद भी उन्होंने इसे डेढ़ स्टार दे दिया है इससे बड़ी ख़ुशी की बात मेरे लिए क्या होगी? मैं तो इस फिल्म और इसके सभी कैरेक्टर से बिल्कुल ही संतुष्ट हूँ और मुझे पूरा यकीन है कि ये फिल्म एक बहुत ही बेहतरीन फिल्म है।

ट्यूबलाईट Tube light Tubelight movie story
Image Source :- Youtube

इतना ही नहीं, उन्होंने आलोचना करने वाले दर्शकों को भी करारा जवाब देते हुए कहा कि ये लौंडे-लपाटों की फिल्म नहीं बल्कि एक पारिवारिक फिल्म है। जो लोग फिल्म देखते समय नाच-गाना करना चाहते हैं ये फिल्म उनके लिए नहीं है। ये फिल्म तो उनके लिए है जो अपने पूरे परिवार के साथ एक साफ़-सुथरी फिल्म देखना चाहते हैं। सलमान ने ये भी कहा कि लोग शायद किसी और मूड में ये फिल्म देखने आये हों और उन्हें इतनी साफ़-सुथरी कहानी वाली फिल्म मिल गयी जिसे वो पचा नहीं पाए।


इसे भी पढ़ें: जानिये ईद के मौके पर दबंग सलमान खान के घर में क्या-क्या बनता है


उन्होंने ये भी कहा कि ये एक इमोशनल फिल्म है जिसे देखने के बाद कठोर-से-कठोर दिल वाले इंसान के आँखों से भी आंसू बह निकलेंगे। आप चाहें तो इस फिल्म को अपने माता-पिता, अपने दादा-दादी, पोता-पोती, भाई-बहन किसी के साथ भी देखने आ सकते हैं। पूरे फिल्म के दौरान आपको कहीं भी कोई शर्मसार करने जैसी कोई भी सीन नहीं मिलेगा। आप अपने पूरे परिवार के साथ पूरे मजे से इस फिल्म को देख पाएंगे।

हमारे इन न्यूज़ को भी पढ़ें :-

• OMG! तो इस वजह से सलमान खान अपनी फिल्मों में किसिंग सीन नहीं देते


• OMG! तो ये है मिथुन चक्रवर्ती के जीवन की असली सच्चाई

• जूही चावला की फिल्म ‘डर’ के इस बड़े रहस्य के बारे में क्या आप जानते हैं ?

• बाहुबली 2 और दंगल के बारे में ये क्या कह गए आमिर ?

• जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा ने अपने बोल्ड लुक से इन्स्टाग्राम पर लगाईं आग, फोटो वायरल

loading…



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *