अपना निजी एसयूवी छोड़कर आखिर क्यों सलमान खान करने लगे ऑटो रिक्शा की सवारी

अपना स्पेशल एसयूवी छोड़कर बॉलीवुड दबंग सलमान खान अब आजकल ऑटो रिक्शा की सवारी करने लगे हैं। मंगलवार की रात सलमान एक ऑटो रिक्शा की में सवारी करते हुए देखे गए जिसका विडियो सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि ये विडियो बिल्कुल ही सही है लेकिन इसके पीछे की सच्चाई कुछ और ही है।

हमारे इस न्यूज़ को भी पढ़ें: द कपिल शर्मा शो में सुनील ग्रोवर ने कर दी अपनी वापसी

दरअसल मंगलवार को सलमान खान अपने आने वाली फिल्म ट्यूबलाईट का प्रमोशन करके जब वापस अपने घर लौट रहे थे तब उनका प्राइवेट एसयूबी एक जगह पर लम्बे जाम में फंस गयी थीं जिस वजह से उन्हें ऑटो रिक्शा से अपने घर जाना पड़ गया था। इस दौरान इस फिल्म के निर्माता ‘रमेश तौरानी’ भी उन्हीं के साथ ऑटो में मौजूद थे।

Salman Khan hot image
Image Source :- Google

जानिये कब रिलीज़ होगी सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाईट?

कबीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म ट्यूबलाईट शुक्रवार 23 जून 2017 को भारत के सिनेमाघरों में रिलीज़ होने जा रही है। इस फिल्म में सलमान खान मुख्य भूमिका में नजर आयेंगे। साथ ही इस फिल्म में कबीर खान के भाई सोहेल खान, दिवंगत अभिनेता ओमपुरी और चीन की ऐक्ट्रेस झू झू भी नजर आएँगी।


हमारे इस न्यूज़ को भी जरूर पढ़ें: टोटल धमाल में संजय दत्त नहीं आयेंगे नजर, जानिये कौन होंगे इस फिल्म के हीरो ?

जानिये क्या कहा सलमान खान ने ट्यूबलाईट के प्रमोशन में?

अपनी फिल्म ट्यूबलाईट के प्रमोशन के दौरान दबंग खान ने कहा कि जो लोग जंग की हिमायत रखते हैं खुद उन्हीं के हाथों में बंदूक थमाकर उन्हें सीमा पर तैनात कर दिया जाना चाहिए। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि यदि युद्ध का ऐलान करने वालों को बन्दूक थमाकर मोर्चे पर भेज दिया जाये तो उन देशों के बीच का युद्ध तभी ख़त्म हो जायेगा। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि युद्ध किसी भी समस्या का समाधान नहीं होता और इससे सिर्फ-और-सिर्फ दोनों देशों की तबाही ही होती है। किसी भी मसले को युद्ध के बजाये बातचीत से भी सुलझाया जा सकता है।

इन न्यूज़ को भी एक बार पढ़ें :-

• जूही चावला की फिल्म ‘डर’ के इस बड़े रहस्य के बारे में क्या आप जानते हैं ?


• जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा ने अपने बोल्ड लुक से इन्स्टाग्राम पर लगाईं आग, फोटो वायरल

• बॉलीवुड के वो नायक जिन्होंने किया है भोजपुरी फिल्मों में भी काम

• कान्स फ़िल्म फेस्टिवल में दिखा दीपिका का जलवा

• भारत में प्रचलित कुछ अंधविश्वास और उनके पीछे छुपी सच्चाई

loading…


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *