फिल्म अभिनेता ऋषि कपूर ने नरेन्द्र मोदी पर किया शायराना ट्वीट

एक जमाने में चांदनी और अमर अकबर एंथोनी जैसी सुपरहिट फिल्में देने वाले बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर अब आजकल अपने अभिनय से ज्यादा अपने ट्विस्ट और संवाद को लेकर चर्चा में रहने लगे हैं। ये न सिर्फ फिल्म, बल्कि हरेक मामलों में अपनी राय देने लगे हैं जिसके वजह tसे कई बार तो कुछ विवाद भी खड़े हो गए थे लेकिन ऋषि तो जैसे मानने वालों में से हैं ही नहीं। अभी हाल ही मेन्होंने नरेन्द्र मोदी पर भी एक शायराना कमेंट कर दिया है।

ऋषि कपूर ने नरेन्द्र मोदी पर क्या ट्वीट किया?

अभिनेता ऋषि कपूर ने समुद्र के किनारे खड़े नरेन्द्र मोदी और इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू की तस्वीर को शेयर करते हुए ट्वीट करके अपने हिट फिल्म सागर का गाना “ला ला लालाला लालाला, सागर किनारे दिल ये पुकारे, तू जो नहीं तो मेरा कोई भी नहीं है होहोहो” शेयर कर दिया। इसके साथ ही उन्होंने दोनों प्रधानमंत्री को इस दोस्ती के लिए बधाई भी दिया।

इस न्यूज़ को भी पढ़ें: बिना शूटिंग किये शाहरुख़ लौट गए कपिल शर्मा के शो से, जानिये क्या है इसकी वजह

इतना ही नहीं, ऋषि कपूर ने इन दोनों नेताओं के कार में बैठकर बातें करते हुए एक तस्वीर भी शेयर किया है जिसमें उन्होंने अपने हिट फिल्म बॉबी का गाना “हम तुम एक कमरे में बंद हो और चाबी खो जाए” भी लिखकर शेयर किया। एक ओर जहाँ ऋषि कपूर अपने इस अंदाज से सोशल मीडिया पर छा गए वहीँ लोगों ने इनके इस शायराना अंदाज को काफी पसंद भी किया।

Rishi kapoor with Amitabh Bachchan
Image Source :- https://commons.wikimedia.org

बता दें कि ऋषि कपूर ने 1970 में फिल्म ‘मेरा नाम जोकर‘ से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत किया था और अब तक वह सैकड़ों हिट फिल्में भी दे चुके हैं। हालांकि, अब ये बतौर हीरो के रोल में नजर नहीं आते हैं लेकिन इनका हरेक रोल लाजवाब होता है। अभी हाल ही में इन्होने अमिताभ बच्चन के साथ एक फिल्म पूरा किया है जिसका नाम है ‘102 नॉट आउट‘. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन जहाँ 102 साल के बूढ़े के रोल में नजर आयेंगे तो वहीँ ऋषि कपूर 75 साल के उनके बेटे के भूमिका में होंगे।

हमारे इन न्यूज़ को भी जरूर पढ़ें :-

• जानिये बॉलीवुड में राकेश रोशन के 50 वर्ष पूरे होने पर ऋतिक ने क्या कहा

• ट्यूबलाईट के आलोचकों को सलमान ने दिया इस तरह से करारा जवाब

• अक्षय कुमार की फीस है सभी हीरो से ज्यादा, जानिये एक फिल्म का कितना चार्ज करते हैं

• पीएम मोदी के अमेरीका दौरे का दिखा असर, भारतीयों को मिला ये तोहफा

• पीएम मोदी ने ट्रम्प को सपरिवार भारत आने का दिया निमंत्रण

loading…


Leave a Reply