खुशखबरी! रिलायंस जियो जल्द ही पेश करने जा रहा है एक और बड़ा धमाका


रिलायंस जियो के एक के बाद एक धमाकेदार 4g डाटा प्लान्स की बारिश होनी अभी बंद भी नहीं हुयी है और इसने एक बार फिर से एक धमाकेदार सर्विस को पेश करने की योजना बना ली है। जी हाँ, आप बिल्कुल ही सही सुन रहे हैं। जैसा कि जियो के बेहतरीन सस्ते डाटा प्लान्स के बारे में आपको पता ही है कि किस तरह से इसने एक आम इन्टरनेट उपभोक्ता को सस्ते और फ्री में इन्टरनेट उपलब्ध कराकर इन्टरनेट से पूरी तरह से जोड़ने में मदद की है।



लेकिन इन्टरनेट उपभोक्ताओं के प्रति जियो की मेहरबानी यहीं पर ख़त्म नहीं हुयी है बल्कि इसने एक और बहुत ही बड़ी योजना बना ली है जिससे न सिर्फ एक आम उपभोक्ता बल्कि छोटे से लेकर बड़े तक सारे इन्टरनेट उपभोक्ताओं में ख़ुशी की लहर दौड़ सकती है। जी हाँ, जियो का नया सर्विस है ही इतना लाजवाब।


दरअसल प्रीपेड और पोस्टपेड जियो 4g सिम के जरिये फ्री इन्टरनेट देने वाले जियो ने अब फ्री ब्रॉडबैंड सर्विस का प्लान बना लिया है। जी हाँ, जिस तरह से जियो ने शुरुआत में फ्री में 4g डाटा दिया था ठीक उसी तरह से अब वो फ्री ब्रॉडबैंड सर्विस का प्लान बना रही है। और इस प्लान की शुरुआत वो जून महीने से ही करने जा रही है। और नॉएडा और गुरगाँव जैसे करीब 10 शहरों में वो फ्री ट्रायल भी देने जा रही है। इसके बाद फिर वो सितम्बर या अक्टूबर में अपने ब्रॉडबैंड सर्विस को ऑफिशियली भी लांच कर देगा। और इसके प्लान की कीमत होगी 500 रूपये में 100 gb हाई स्पीड डाटा।


बताते चलें कि अक्टूबर के लास्ट हफ्ते में ही दीवाली है और जियो इसी दिन अपने ब्रॉडबैंड सेवा को कोमर्सियल रूप में भी लांच कर सकती है। इसका सबसे बड़ा फायदा एक आम उपभोक्ता के साथ ही ज्यादा इन्टरनेट खपत करने वालों उपभोक्ताओं को भी मिलेगा। इसके बाद एक बार फिर से Airtel और BSNL जैसी दिग्गज ब्रॉडबैंड प्रोवाइडर्स के साथ जियो का डाटा कम्पीटीशन तो तय है। इस बात से भी इंकार नहीं किया जा सकता कि ये कम्पनियां अब अपने ब्रॉडबैड प्लान्स के रेट को भी कम करेंगे ही करेंगे।

अब तो इन्टरनेट उपभोक्ताओं को बस उस दिन का इन्तजार है जब जियो अपने ब्रॉडबैंड सर्विस को ओफिसियली लॉन्च कर दे और लोगों को महंगे ब्रॉडबैंड से छुटकारा दिला दे।

 

हमारे ये न्यूज़ भी जरूर पढ़ें…..

जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा ने अपने बोल्ड लुक से इन्स्टाग्राम पर लगाईं आग, फोटो वायरल

मॉल में चोरी करती पकड़ी गई महिलाएं, वीडियो हुआ वायरल

जानिए मोदी सरकार के 3 साल के उपलब्धियों के बारे में

बॉलीवुड के वो नायक जिन्होंने किया है भोजपुरी फिल्मों में भी काम

loading…




Leave a Reply