खुशखबरी! रिलायंस जियो फिर से देगी 3 महीने तक फ्री 300 जीबी हाई स्पीड डाटा

जैसा कि पहले से कयास लगाया जा रहा था कि जुलाई के बाद रिलायंस जियो अपने डाटा प्लान को महंगा कर देगा और इसके लिए भारी-भरकम चार्ज करेगा, लेकिन ऐसा होता दिख नहीं रहा है। जियो एक के बाद एक और भी ज्यादा बेहतरीन ऑफर पेश करता जा रहा है ताकि इसके ग्राहक हमेशा इससे जुड़े रह सकें। पहले तो इसने 7 महीने तक फ्री डाटा पेश किया फिर इसके बाद बेहद कम कीमत में हाई स्पीड डाटा दिया जिससे इसके ग्राहक उत्साह से भर गए और लगभग सभी ने इसके सस्ते प्लान से रिचार्ज भी करवाया। अपने इतने सारे बेहतरीन ऑफर के बाद जियो अब एक और धमाकेदार ऑफर पेश करने जा रहा है।

इस न्यूज़ को भी पढ़ें: जियो ने किया अपने डाटा प्लान में बदलाव, जानिये इसके नए प्लान के बारे में

जियो पेश करेगा 3 महीने तक फ्री ब्रॉडबैंड सेवा

टेलिकॉम सेक्टर में धमाकेदार ऑफर लॉन्च करने के बाद जियो अब अपनी ब्रॉडबैंड सर्विस को लॉन्च करने जा रहा है। प्राप्त सूत्रों के अनुसार, जियो इसी साल के सितम्बर महीने तक अपने जियोफाईबर ब्रॉडबैंड सर्विस को लॉन्च कर सकता है। अपने ब्रॉडबैंड सर्विस को लॉन्च करने के साथ ही जियो अपने ग्राहकों को 3 महीने के लिए, हर महीने 100 एमबीपीएस स्पीड के साथ 100 जीबी हाई स्पीड डाटा फ्री देगा। इस तरह से 3 महीने तक ग्राहकों को कुल 300 जीबी हाई स्पीड डाटा मुफ्त दिया जायेगा और हर महीने में 100 जीबी डाटा के ख़त्म हो जाने के बाद 1 एमबीपीएस की स्पीड से अनलिमिटेड डाटा भी मिलेगा।

Jio 4G orange
Image Source :- https://commons.wikimedia.org

यदि बात करें जियो के टेलिकॉम डाटा ऑफर की तो इसमें डाटा लिमिट ख़त्म हो जाने के बाद ग्राहकों को 128 केबीपीएस की स्पीड ही मिलता है जिससे इन्टरनेट काफी धीमा हो जाता है। लेर्किन ब्रॉडबैंड सर्विस में डाटा लिमिट समाप्त हो जाने के बाद ग्राहकों को 1 एमबीपीएस की स्पीड के साथ अनलिमिटेड डाटा दिया जायेगा जिससे डाटा लिमिट समाप्त हो जाने के बाद भी लोग बिना किसी परेशानी के मजे से इन्टरनेट का इस्तेमाल कर पाएंगे।

इस न्यूज़ को भी पढ़ें: जुलाई में समाप्त होगा जियो का समर सरप्राइज ऑफर, जानिये इसका अगला प्लान

हालांकि ग्राहकों को जियो के इस बेहतरीन ब्रॉडबैंड सेवा का लाभ उठाने के लिए रीफंडेबल इंस्टालेशन चार्ज के रूप में 4500 रूपये भी खर्च करने पड़ेंगे। साथ ही शुरुआत में फिलहाल ये सर्विस दिल्ली, जयपुर, कोलकाता, मुंबई, सूरत, अहमदाबाद, हैदराबाद, विशाखापत्तनम और वडोदरा जैसे बड़े शहरों में ही पेश किये जायेंगे।

  हमारे इन न्यूज़ को भी पढ़ें :-

• जियो के बाद होने जा रहा है एक और बड़ा धमाका, अब 2 रूपये में मिलेगा एक जीबी डाटा

• बधाई हो! अब फेसबुक से भी कर सकेंगे ग्रुप में विडियो चैटिंग

• सावधान: आपके स्मार्टफोन के बैटरी बैकअप कम होने की वजह कहीं ये तो नहीं है

• गूगल पर छाया जीएसटी, जानिये ज्यादातर लोगों ने इसके बारे में क्या सर्च किया

• सावधान: आपके स्मार्टफोन के बैटरी बैकअप कम होने की वजह कहीं ये तो नहीं है

loading…


Leave a Reply