जानिये बॉलीवुड में राकेश रोशन के 50 वर्ष पूरे होने पर ऋतिक ने क्या कहा

ऋतिक रोशन के पिता और बॉलीवुड फिल्म निर्माता राकेश रोशन ने रविवार को अपने करियर के 50 साल का गोल्डन वर्ष पूरा कर लिया है। इस ख़ास मौके पर उन्होंने कहा है कि 50 साल के इस बीते समय में उन्हें हमेशा एक छात्र बनकर रहने की सीख मिली है। इन्होने अपने बधाई सन्देश पर प्रतिक्रिया देते हुए रविवार को ट्वीट करके कहा कि बधाई देने के लिए आप सभी का धन्यवाद। इन 50 सालों में मैंने जो सबसे अक्च्छी बात सीखी है वो है हमेशा छात्र बने रहना। साथ ही उन्होंने सभी छात्रों को भी सन्देश देते हुए कहा है कि “अपने सपनों को साकार करने की कोशिश में लगे हुए सभी छात्रों को शुभकामनायें।”

Rakesh Roshan with Hritik Roshan
Image Source :- https://commons.wikimedia.org

इस ख़ुशी के मौके पर ऋतिक रोशन ने क्या कहा?

एक सफल बॉलीवुड अभिनेता और राकेश रोशन के पुत्र ऋतिक रोशन ने इस मौके पर अपने पापा को ट्विटर पर बधाई संद्देश देते हुए कहा कि “बॉलीवुड सिनेमा में पापा के 50 साल पूरे होने पर गर्व है। अभी वो ऑफिस में हैं और अपने करियर में 100 वें साल की तरफ अपने कदम बढ़ा रहे हैं।” साथ ही उन्होंने अपने /पिता की प्रशंसा करते हुए लिख कि हमारे लिए असंभव उदाहरण पेश करने के लिए आपको धन्यवाद डैड। हम आपको बहुत प्यार करते हैं।


Ritik Roshan
Image Source :- https://commons.wikimedia.org

इतना ही नहीं, एक बार एक इंटरव्यू के दौरान ऋतिक ने कहा था कि उनके पापा हमेशा जोश से भरपूर और ऊर्जावान रहते हैं। वे हमेशा काम करते रहेंगे और कोई भी उनकी जगह नहीं ले पायेगा। बता दें कि जहाँ ऋतिक फिल्म के एक्टर हैं वहीँ उनके पिता फिल्म निर्माता हैं।


राकेश रोशन का फिल्मोग्राफी

राकेश रोशन ने जुलाई 2017 में अपने बॉलीवुड कैरियर की शुरुआत की थी। 1970 में उन्होंने अपनी फिल्म ‘घर-घर की कहानी’ से एक्टिंग की शुरुआत किया और 1987 में उन्होंने बतौर निर्माता के रूप में फिल्म ‘खुदगर्ज’ से अपने कैरियर की शुरुआत किया। इन 30 सालों में उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्म दिया। साथ ही इनके बेटे ऋतिक रोशन ने सन 2000 में आई फिल्म ‘कहो न प्यार है‘ से मुख्य अभिनेता के तौर पर अपने फ़िल्मी कैरियर की शुरुआत किया और उनकी यही पहली फिल्म ही दर्शकों को काफी पसंद आई थी।

हमारे इन न्यूज़ को भी जरूर पढ़ें :-

• ट्यूबलाईट के आलोचकों को सलमान ने दिया इस तरह से करारा जवाब


• बिना शूटिंग किये शाहरुख़ लौट गए कपिल शर्मा के शो से, जानिये क्या है इसकी वजह

• फिल्म अभिनेता ऋषि कपूर ने नरेन्द्र मोदी पर किया शायराना ट्वीट

• OMG! तो इस वजह से सलमान खान अपनी फिल्मों में किसिंग सीन नहीं देते

• अक्षय कुमार की फीस है सभी हीरो से ज्यादा, जानिये एक फिल्म का कितना चार्ज करते हैं


loading…



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *