यूपी के दबंग विधायक राजा भैया की बहन के साथ ट्रेन में छेड़छाड़ और मारपीट, भाभी संग जा रही थी ससुराल

उत्तर प्रदेश में सरकार बदलने के बाद भी अपराध पर लगाम नही लग पा रहा है। योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री बनने के बाद कुछ दिनों तक अपराधियों में खौफ भी था तो अब वो खौफ इस कदर खत्म हो गया है कि अपराधी खुलेआम अपराध की घटनाओं को अंजाम देने लगे हैं। जब खुद विधायक के परिवार वाले हीं सुरक्षित नही है तो आम जनता की सुरक्षा तो राम भरोसे ही है।


उत्तरप्रदेश के कुंडा से दबंग निर्दलीय विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया की बहन के साथ मनचलों द्वारा ट्रेन में छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। घटना सोमवार रात की है जब राजा भैया की बहन विभा गरीबरथ ट्रेन से अपने ससुराल जा रही थी। तभी किसी स्टेशन पर उनकी बोगी में दो मनचले घूस गए और उनकी सीट के पास आकर बैठ गए। विभा के अनुसार पहले तो उन दोनों ने सामान रखने को लेकर लड़ाई शुरू कर दी उसके बाद ढाई बजे के करीब अंधेरे का फायदा उठा कर छेड़छाड़ शुरू कर दी।


Raja bhaiya sisters molested by two accused
Image Source: thehook.news

जब विभा और उनकी भाभी ने इसका विरोध किया तो मनचलों ने उनके साथ मारपीट भी की। जब विभा और उनकी भाभी ने शोर मचाया तो दोनों आरोपी वहाँ से फरार हो गए। बाद में दोनों महिलाओं ने पेंड्रा स्टेशन पर ट्रेन रूकवा कर जीआरपी में शिकायत की। उन्होने बताया कि ट्रेन में उस वक्त न तो टीटीई मौजूद था और न हीं कोच अटेंडेंट था। बकौल विभा, उन दोनों लड़कों के नाम राजेश और विष्णु है। उन्होने एक-दूसरे को आपस में इस नाम से पुकारते सुन लिया था। हालांकि जीआरपी दोनों आरोपियों की तलाश कर रही है। लेकिन इस घटना ने एक बार फिर आम आदमी की सुरक्षा को लेकर पुलिस और जीआरपी के बड़े-बड़े दावों की पोल खोल दी है।



इसे भी पढें:

loading…


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *