लेडीज टॉयलेट में घुसे राहुल गांधी, ट्वीटर पर लोगों ने लिए मजे

गुजरात चुनाव के मद्देनजर आजकल राहुल गांधी गुजरात दौरे पर हैं जहाँ वो लगातार रैलियां किए जा रहे हैं। हालांकि अपनी हर रैली में राहुल गांधी, पीएम मोदी को निशाना जरूर बना रहे हैं। देश के प्रधानमंत्री बनने का सपना संजोए कांग्रेस के युवराज अपनी रैली के दौरान कई ऐसी गलतियां भी कर दे रहे हैं जिससे वो विरोधियों के निशाने पर आ जा रहे हैं।

राहुल गांधी
Source

अभी हाल हीं में ऐसा हीं एक वाक्या हुआ है जिसकी खबर मीडिया में आते हीं पहले मोदी समर्थकों ने और फिर बाद में ट्विटर यूजर्स ने उन्हे जम कर ट्रोल किया। दरअसल, राहुल गुजरात के छोटा उदयपुर में एक जनसभा कर रहे थे और संवाद कार्यक्रम के दरबार हॉल में युवाओं से बातचीत कर रहे थे। इस बीच उन्हे टॉयलेट जाने की जरूरत महसूस हुई।

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी टॉयलेट की तरफ गए जरूर लेकिन जेन्ट्स टॉयलेट की जगह लेडीज टॉयलेट में घुस गए जिसकी फोटो वहाँ मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने खींच ली और सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। हालांकि यहाँ गलती राहुल गांधी की भी नही थी क्योंकि दरवाजे पर जेन्ट्स या महिला वाला कोई साइन नही लगा था बस एक पेपर पर गुजराती भाषा में लेडीज टॉयलेट लिखा था।


ये माना जा सकता है कि गुजराती नहीं समझ पाने के कारण राहुल गांधी से ये गलती हो गई लेकिन सवाल ये उठता है कि वहाँ मौजूद लोकल नेताओं को तो गुजराती आती थी फिर भी उन लोगों ने उन्हे रोका क्यों नहीं? क्या वो लोकल नेता, राहुल गांधी की बदनामी चाहते थे जो वो जान बुझकर चुप रहे? सवाल कई और भी हैं बहरहाल इस घटना की खबर फैलती हीं सोशल मीडिया ने हमेशा की तरह इस मुद्दे को भी लपक लिया और फेसबुक तथा ट्वीटर पर कांग्रेस उपाध्यक्ष को ट्रोल किया जाने लगा। दिए गए ट्वीट्स में आप देख सकते हैं कि कैसे उन्हे ट्रोल किया गया है।



इसे भी पढें:

loading…



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *