सुशील मोदी ने राबड़ी देवी पर लगाये गंभीर आरोप, बताया 18 फ्लैटों की मालकिन

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी पर कागजातों के आधार पर 18 फ्लैट और 18 पार्किंग स्थल होने के गंभीर आरोप लगाया है जिससे बिहार के जनता में सनसनी फ़ैल गयी है। ये आरोप उन्होंने उस समय लगाया है जब लालू यादव और राबड़ी देवी के परिवार की बेनामी संपत्ति को जब्त करने की चर्चा जोरों पर चल रही है। इस आरोप में सुशील मोदी ने ये भी कहा कि उनके सभी फ्लैटों का क्षेत्रफल 18,562 वर्ग फुट है जिसकी कीमत 20 करोड़ रूपये से भी ज्यादा है।

An atteractive and beautiful flat
Image Source :- Google

जानिये राबड़ी देवी पर लगाए गए इन आरोपों का क्या वजह बताया मोदी ने?

उन्होंने ये भी आरोप लगाया कि उनके और लालू प्रसाद के कार्यकाल में जिन परिवार के लोगों को नौकरी या मदद दी गयी उन सभी से राबड़ी देवी ने अपने नाम पर जमीन लिखवा लिया। इन्हीं जमीन पर अब तक 36 फ़्लैट बनाये जा चुके हैं जिनमें से 18 श्रेया के नाम और बाकी के 18 फ़्लैट राबड़ी देवी के नाम पर दर्ज है। सुशील मोदी ने ये सवाल भी किया है कि अपने आप को गरीबों का मसीहा बोलने वाली राबड़ी देवी के नाम पर ये फ़्लैट कब कैसे लिखाया गया।

Sushil kumar modi plan for Rabdi devi
Image Source :- Google

सुशील कुमार मोदी ने राबड़ी देवी पर ये आरोप इस समय लगाया है जब उनके पूरे परिवार पर से ही आयकर विभाग की तरफ से बेनामी संपत्ति के गंभीर आरोप चल रहे हैं। इस मामले में ऐसा भी सुनने को मिल रहा है कि आयकर विभाग ने लालू यादव और उनके परिवार की पूरी संपत्ति को जब्त कर लिया है। हालांकि इस पूरे मामले को उनके मंत्री बेटे ने गलत ठहराया है।

Laloo Yadav with Vinay
Laloo Yadav (image Source :- Google)

बताते चलें कि राबड़ी देवी और उनके पति लालू प्रसाद यादव बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री रह चुके हैं। और-तो-और राबड़ी देवी को बिहार की अब तक की पहली महिला मुख्यमंत्री होने का भी गौरव प्राप्त है। फिलहाल उनके बेटे तेजस्वी प्रसाद यादव बिहार के उपमुख्यमंत्री के पद पर और छोटे बेटे तेज प्रसाद स्वास्थय मंत्री के पद पर आसीन हैं।

हमारे इन न्यूज़ को भी पढ़ें :-

• बिहार के राज्यपाल रामनाथ कोविंद को बीजेपी ने बनाया राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार

• सपा नेता ने रखा योगी को गोली मारने पर एक करोड़ रूपये का इनाम, प्राथमिकी दर्ज

• ससुराल वालों से परेशान महिलाएं जरूर जान लें अपने इस असीमित कानूनी शक्तियों के बारे में


• सीबीआई के डर से केजरीवाल के अधिकारियों ने करवाया तबादला, बाहर से लाने की नौबत आई

• जानिए मोदी सरकार के 3 साल के उपलब्धियों के बारे में

loading…


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *