OMG: प्रियंका चोपड़ा ये क्या कह गयी अपने प्यार के बारे में?

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपने एक्टिंग का जलवा बिखेर चुकी बॉलीवुड क्वीन प्रियंका चोपड़ा आज किसी के पहचान की मोहताज नहीं हैं। 35 साल की इस ऐक्ट्रेस ने इतनी कम उम्र में अपने दम पर जों सफलता हासिल की है वो सभी के लिए एक मिसाल है। लेकिन जब भी कभी प्रियंका के इन सफलताओं पर कोई किताब लिखे जाने की बात की जाती है तो वो हमेशा इस बात से इंकार कर देती हैं।


अपने ऊपर किताब लिखे जाने की बात से प्रियंका चोपड़ा क्यों इंकार करती हैं?

प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि अभी उनकी जर्नी पूरी नहीं हुयी है और उन्हें अभी भी बहुत आगे तक जाना है। वो कहती हैं कि अभी तो उन्होंने बहुत ही कम काम किया है, उन्हें तो अभी बहुत कुछ करना बाकी हैं। अभी तो उन्हें बहुत सारी यात्राएं करनी हैं और बहुत सारे माइलस्टोन तय करने बाकी हैं। इसलिए प्रियंका का मानना है कि भला उनके अधूरी यात्रा पर कोई किताब या बायोपिक फिल्म कैसे बनायीं जा सकती है।

Priyanka Chopda
Image Source :- https://pixabay.com

अपने ऊपर लिखी जाने वाली किताब का ये टाइटल बताया प्रियंका ने

हालांकि, अभी तक प्रियंका चोपड़ा के ऊपर किताब लिखना तय नहीं हुआ है, लेकिन फ्यूचर का हवाला देते हुए जब उनसे पूछा गया कि अगर उनपर कोई किताब लिखी जाए तो उसका टाइटल क्या होनी चाहिए? तो इस सवाल के जवाब में प्रियंका ने वही पुरानी सभी बातें दोहराते हुए कहा कि अभी तो उन्होंने बहुत ही कम काम किया है और उन्हें तो और भी आगे जाना है। अपनी यात्रा को अधूरा बताते हुए प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि अभी उनका काम जारी है इसलिए यदि उनपर कोई किताब बनायीं जाए तो उसका टाइटल अनफिनिश्ड होनी चाहिए।

इस न्यूज़ को भी पढ़ें: इंदु सरकार पर भंडारकर ने पूछा राहुल गांधी से सवाल- क्या मुझे बोलने की आजादी है?

अपने प्यार के बारे में प्रियंका चोपड़ा ने क्या कहा

जब प्रियंका चोपड़ा से कहा गया कि बॉलीवुड के साथ-ही-साथ उन्होंने हॉलीवुड में भी अपना परचम लहरा लिया है लेकिन उन्होंने अपने रियल और पर्सनल लाइफ में अपना प्यार ढूँढा है या नहीं? तो इसपर प्रियंका ने कहा कि “नहीं, मैंने अपना प्यार नहीं ढूँढा है।” इसके बाद रिपोर्टर के द्वारा इसका प्रमाण मांगने पर उन्होंने गोल-मोल जवाब देते हुए कहा कि “अभी प्यार हो भी सकता है और नहीं भी हो सकता है।”

  हमारे इन न्यूज़ को भी पढ़ें :-

• पहले ही दिन सुपर फ्लॉप हुआ ‘जग्गा जासूस’, मात्र इतना हुआ कलेक्शन


• सोनम कपूर ने अपनी शादी को लेकर किया ये बड़ा खुलासा

• OMG! बॉलीवुड के नायक अनिल कपूर फिल्मों से लेंगे सन्यास

• सुप्रीम कोर्ट का आदेश, गोविंदा अपने फैन्स से मांगेंगे माफी और भरेंगे जुर्माना


• शाहरुख़ खान अब इसलिए नहीं मिलते हैं अपनी बेस्ट फ्रेंड जूही चावला से



loading…


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *