भारत की हार के बाद लोगों ने ट्विटर पर उतारा गुस्सा, विराट कोहली को बताया घमंडी और लालची

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली से हुए मतभेद की वजह से टीम इंडिया के एक होनहार कोच अनिल कुंबले ने मंगलवार 20 जून को अपने महत्त्वपूर्ण पद से इस्तीफ़ा दे दिया और इसके तुरंत बाद ही उन्होंने ट्विटर पर एक थैंकयूं पोस्ट भी लिखा जिसमें उन्होंने पिछले एक साल के अपने क्रेडिट का श्रेय विराट कोहली और बाकी के मेम्बर्स को दिया।

इस न्यूज़ को भी पढ़ें: चैंपियन्स ट्रॉफी के फाइनल में भारत को हराकर पाकिस्तान बना पहली बार चैंपियन

जानिये इस इस्तीफे से विराट कोहली पर किस तरह से फूटा फैन्स का गुस्सा?

इस इस्तीफे से क्रिकेट फैन्स विराट कोहली से बहुत ही नाराज हैं और इसकी वजह उन्हें और उनके घमंड को बता रहे हैं। लोगों का कहनाइ कि यदि विराट इतने घमंडी नहीं होते तो आज टीम इंडिया अपने एक महान कोच को न खोता। इस गुस्से का अंदाजा B S BISHT नाम के एक ट्विटर यूजर के इस ट्वीट से लगाया जा सकता है जिसमें उन्होंने कहा है कि, ‘अनिल कुंबले ने क्रिकेट कोच पद से त्यागपत्र दे ही दिया, जब तक क्रिकेट का कप्तान विराट कोहली जैसा घमंडी इंसान रहेगा कोई भी कोच टिक नहीं पायेगा’.

India cricket team
Image source :- Google

एक दूसरे यूजर ने विराट के साथ-ही-साथ कपिल शर्मा को भी सुनील ग्रोवर के मामले में कोसते हुए अंग्रेजी में कहा कि जब किसी इंसान को उसकी हैसियत से ज्यादा मिल जाता है तो वो विराट कोहली और कपिल शर्मा बन जाता है। साथ ही कुछ यूजर्स ने विराट को पैसे का लालची बताया है तो वहीँ कुछ यूजर्स विराट के लिए धमकी भरा ट्वीट भी किया है।

इस न्यूज़ को भी जरूर पढ़ें: चैंपियंस ट्रॉफी: फाइनल में भारत-पाकिस्तान के मुकाबले में लोगों ने ट्वीटर पर लिए मजे

एक नहीं, ऐसे बहुत सारे ट्वीट ऐसे हैं जिससे ये बात साफ़ जाहिर होती है कि लोग इंडिया के हुए जबरदस्त हार का कारण विराट कोहली और उनके अहंकार को ही मान रहे हैं।इससे ये साफ़ स्पष्ट होता   है कि लोगों के दिल में विराट के लिए कितना गुस्सा और अनिल और अपने देश के लिए कितना प्यार भरा हुआ है। तभी तो लोग विराट को हटाकर फिर से धोनी को ही कप्तान बनाने की मांग कर रहे हैं।

 हमारे इन न्यूज़ को भी पढें :-

• विडियो: यह टीचर कपड़े उतारकर पढ़ाती है जीव विज्ञान, कारण जानकर हैरान हो जाएंगे

• एंबुलेंस के लिए एस आई ने रोका राष्ट्रपति का काफिला, डिपार्टमेंट ने किया सम्मान


• जानिये BSEB मैट्रिक के रिजल्ट आने में देरी क्यों हो रही है और इसे कब प्रकाशित किया जायेगा?

• विश्व योग दिवस: पीएम ने किया योग, कहा फ्री हेल्थ इंश्योरेंस है योग

• क्या आप जानते हैं कि टीम इंडिया सिर्फ ब्लू जर्सी हीं क्यूँ पहनती है?

loading…


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *