OMG! अब ऐसी हालत हो गयी है महाभारत में श्रीकृष्ण का किरदार निभाने वाले नीतीश भारद्वाज की

भारतीय टेलीविजन के इतिहास में अब तक बहुत सीरियल आए और गए लेकिन जो सफलता रामायण और महाभारत को मिली वैसी सफलता आज तक कोई सीरियल नही दुहरा सका। इन सीरियल के शुरू होने के समय सड़कें सूनी हो जाती थी। लोग अपने सारे काम छोड़कर ये शो देखने लगते थे। और तो और जब ये धारावाहिक शुरू होता था तो महिलाएं रामायण में राम और महाभारत में कृष्ण किरदार को निभाने वाले ऐक्टर की आरती उतारती थी और जब तक ये धारावाहिक चलता तब तक सभी लोग हाथ जोड़ कर बैठे रहते थे।

नीतीश भारद्वाज
Source

रामायण में श्रीराम का किरदार अरूण गोविल ने निभाया था जबकि महाभारत में श्रीकृष्ण का रोल नीतीश भारद्वाज ने किया था। ऐसा भी सुनने में आता था कि जब ये दोनों व्यक्ति कहीं जाते थे तो लोग उन्हे सच का श्रीराम और श्रीकृष्ण समझकर पैर छूने लगते थे। लेकिन क्या आपको पता है महाभारत में श्रीकृष्ण का रोल निभाकर मशहूर हो चुके नीतीश भारद्वाज आजकल कहाँ हैं और क्या कर रहे हैं? शायद आपको पता नही होगा और आपने ये पता करने में भी दिलचस्पी नही दिखाई होगी। चलिए हम हीं बता देते हैं।

नीतीश भारद्वाज
Source

नीतीश भारद्वाज एक मशहूर ऐक्टर रह चुके हैं। उनका जन्म 2 जून 1963 को हुआ था। वो 1996 में जमशेदपुर से बीजेपी के टिकट पर लोकसभा सदस्य भी रह चुके हैं। नीतीश महाभारत के अलावा कई टीवी सीरियल्स और फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। उनकी आखिरी हिन्दी फिल्म हृतिक रोशन की मोहनजोदारो थी। 54 साल के हो चुके नीतीश अब कुछ ऐसे दिखते हैं।

नीतीश भारद्वाज
Source

आपको ये जानकारी कैसी लगी, इस बारे में कमेंट कर के जरूर बताइएगा। ऐसे हीं मजेदार सवाल और उनके जवाब पढने के लिए हमारे न्यूजलेटर को सब्सक्राइब करना न भूलें। लाइक करें हमारे Facebook Page को और इससे संबंधित विडियो देखने के लिए सब्सक्राइब करें हमारे YouTube Channel को।



इसे भी पढें:

loading…



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *