इस हिन्दी गाने ने बना दिया इतिहास, 30 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा गया यूट्यूब पर


आज कल बॉलिवुड का एक गाना यूट्युब पर धमाल मचा रहा है। इसके बारे में फिल्म मेकर्स ने दावा किया है कि यह अब तक की सबसे ज्यादा बार देखा जाने वाला हिन्दी गाना बन चुका है। हम बात कर रहे हैं यश राज फिल्म्स के बैनर तले बनी “बेफ्रिके” फिल्म के गाने “नशे सी चढ गई” की। इस गाने ने यूट्यूब पर हिन्दी गाने के सारे रिकॉर्ड्स तोड़ दिए हैं।

नशे सी चढ गई
Source

यूट्युब पर इस गाने को करीब 11 महीने पहले यानि पिछले साल अक्टूबर में डाला गया था और अब तक ये गाना 300 मिलियन यानि कि 30 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। सालभर से भी कम वक्त में इसने 30 करोड़ से ज्यादा हिट्स हासिल किए हैं। हालांकि यूट्युब पर ऐसे बहुत से इंग्लिश गाने हैं जो 50 करोड़ हिट्स हासिल कर चुके हैं लेकिन हिन्दी गानों में यह एकलौता ऐसा गाना है जिसने 30 करोड़ का बैरियर पार किया है।






इसे भी पढें: जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा ने अपने बोल्ड लुक से इन्स्टाग्राम पर लगाईं आग, फोटो वायरल

इस गाने को वाणी कपूर और रणवीर सिंह पर फिल्माया गया है। इसके डांस स्टेप्स कमाल के हैं और म्यूजिक भी लाजवाब है। लेकिन यह फिल्म जिस सीन को लेकर चर्चा में थी वो है इसके आखिरी में एक “किस” है। इस फिल्म के जरिए हीं आदित्य चोपड़ा सालों बाद निर्देशन में लौटे थे। ‘बेफिक्रे’ पेरिस की पृष्ठभूमि पर आधारित रही। फिल्म युवाओं को ध्यान में रखते हुए बनाई गई। यश राज बैनर तले बनी यह फिल्म 9 दिसंबर को रिलीज हुई थी।

नशे सी चढ गई
Source

ये पहला मौका है जब वाणी और रणवीर की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर देखनें को मिली। हालांकि टिकट खिड़की पर इसने औसत धंधा किया था। शाहरुख खान अभिनीत फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ के बाद आदित्य चोपड़ा ने इस फिल्म से निर्देशन में वापसी की थी। गाना देखने के लिए नीचे दिए गए यूट्युब लिंक पर क्लिक करें।

इसे भी पढें:

loading…



Leave a Reply