एक शख्स ने किया दावा: 2018 में एलियन करेंगे हमला, खुद को बताया भविष्य का यात्री

एलियन और टाइम ट्रेवल से जुड़ी कई कहानियां आपने सुनी होगी और उससे संबंधित फिल्में भी आपने देखी होंगी। हॉलिवुड में तो टाइम ट्रेवल, एलियन और एलियन्स के हमले से संबंधित सैकड़ों फिल्में बन चुकी हैं और सुपरहिट भी हुई हैं। यहाँ तक कि बॉलिवुड में भी इस पर “कोई मिल गया” जैसी फिल्म बन चुकी है। लेकिन अगर कोई ये कहे कि वो टाइम ट्रेवल यानि समय यात्रा करके आया है तो क्या आप विश्वास करेंगे?

व्यक्ति का दावा – भविष्य से आया है

टाइम ट्रेवल
Source

बहरहाल ऐसा हीं एक मजेदार वाक्या अमेरिका में देखने को मिला है। हाल ही में अमेरिकी पुलिस ने एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है, जिसका ये दावा है कि वो भविष्य की दुनिया से आया है। इतना ही नहीं, इस शख्स ने ये भी दावा किया है कि अगले साल यानि 2018 में पृथ्वी पर एलियंस हमला करने वाले हैं।

अमेरिका के हफिंगटन पोस्ट में छपी खबर के मुताबिक, अमेरिकी पुलिस ने ब्रायंट जॉनसन नाम के एक व्यक्ति को अरेस्ट किया है। जिस वक्त ब्रायंट को गिरफ्तार किया गया उस वक्त वो काफी ज्यादा नशे में था। उसने पुलिस के सामने इस बात का दावा किया है कि वो इस दुनिया का नहीं है। उसका कहना है कि वो साल 2048 से आया है। उसने पुलिस को ये भी बताया कि पृथ्वी पर एलियंस हमला करने वाले हैं। इसलिए लोगों को जल्द ही सुरक्षित जगह पर चले जाना चाहिए।


इसे भी पढें: 20 सालों के शानदार सफर के बाद कैसिनी अंतरिक्षयान ने ली अंतिम विदाई

जाना था 2018 में, आ गया 2017 में

टाइम ट्रेवल
Source

हालांकि ब्रायंट ने ऐसे किसी हमले का डेट और टाइम के बारे में कोई जिक्र नहीं किया है। लेकिन उसका कहना है कि वो प्रेसिडेंट से मिलकर इस समस्या के बारे में डिस्कस करना चाहता है। पूछताछ में उसने पुलिस को बताया कि उसे असल में 2018 में जाना था लेकिन गलती से वो 2017 में पहुंच गया। उसने बताया कि टाइम ट्रेवल करने से पहले एलियंस ने उसकी बॉडी को एल्कोहल से भर दिया था। इसलिए वो इतने नशे में था।


एलियन्स के हमले के बारे में कितनी सच्चाई है, ये  तो कोई नही जानता लेकिन इतना तो तय है कि अत्यधिक नशे में पुलिस के सामने गैर जिम्मेदाराना बयान जिससे पैनिक का महौल बन सकता है, देने के कारण उसे जुर्माना और सजा दोनो हो सकती है।


इसे भी पढें:

loading…


Article Source: Bhaskar


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *