लालू यादव 2 दिन के अन्दर मोदी पर कर सकते हैं मानहानि का मुकदमा


बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ सदस्य सुशील कुमार मोदी ने पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार पर एक के बाद एक ऐसे-ऐसे आरोप लगाये कि न सिर्फ लालू यादव और उनका परिवार सहम गए बल्कि बिहार के साथ-ही-साथ पूरा देश भी उन आरोपों को सुनकर सकते में आ गया। हाल ही में मोदी ने लालू यादव पर 13 एकड़ जमीन दान में मिलने का आरोप लगाया था जिसपर लालू यादव ने अपनी चुप्पी को तोड़ते हुए अपनी दलील पेश की और उसी के आधार पर मोदी को चेतावनी भी दिया।


हमारे इस न्यूज़ को भी पढ़ें: उत्तर प्रदेश में योगी सरकार के 100 दिन पूरे, योगी आदित्यनाथ ने गिनाई उपलब्धियाँ

लालू यादव ने क्या कहा?

मोदी द्वारा 13 एकड़ जमीन वाले लगाये गए आरोप के बारे में लालू यादव ने कहा है कि सुशील मोदी न सिर्फ मुझपर और मेरे बच्चों पर बेबुनियाद आरोप लगा रहे हैं बल्कि इस मामले में वो अपने ही पार्टी के महिला सांसद रमा देवी को भी नहीं बख्श रहे। उन्होंने ये भी कहा कि रमा देवी के पति वृजबिहारी प्रसाद ने 23 मार्च 1992 को हमारे सहमति के बगैर ही जमीन का दानपत्र निलंबित करा दिया था और इसके बहुत समय बाद मुझे इस बात की जानकारी दी तो मैंने इस दानपत्र को वापस करने को कहा। इसके बाद 1993 में ही उस दानपत्र को कैसिल करा दिया गया था।

PM Narendra Modi with Ramnath Kovind
Image Source :- https://ml.wikipedia.org

लालू यादव ने न सिर्फ अपनी ये सफाई पेश की बल्कि उन्होंने इस विषय से सम्बंधित कागजातों की छायाप्रति भी प्रेस को उपलब्ध कराया और इसी के साथ उन्होंने सुशील मोदी के लिए ये भी कह दिया कि या तो वे मुझे रमा देवी से 13 एकड़ जमीन दिलाएं या मुझसे माफी मांग लें। डेढ़ महीने से झूठ बोलकर वे पूरे देश और राज्य को गुमराह कर रहे हैं, ये तो हद ही हो गयी।

Sushil kumar modi plan for Rabdi devi
Image Source :- https://hi.wikipedia.org

साथ ही लालू यादव ने ये भी कहा कि हम सुशील मोदी को कोर्ट तक ले जायेंगे और उनपर मानहानि का मुकदमा भी दर्ज करेंगे। इतना ही नहीं, श्री प्रसाद ने मीडिया को भी नसीहत देते हुए कहा है कि कोई भी आरोप लगने पर उन्हें दूसरे पक्ष से भी बातचीत कर लेनी चाहिए। इस तरह से एकतरफा आरोप छाप देना सही नहीं है।



हमारे इन न्यूज़ को भी जरूर पढ़ें :-

• जीएसटी क्या है और इसके क्या फायदे हैं?

• पढिए अगर ये समीकरण सही रहा तो रामनाथ कोविंद हीं होंगे अगले राष्ट्रपति

• पाकिस्तान में ईद से एक दिन पहले सिगरेट की वजह से भीषण हादसा, 150 से भी ज्यादा लोगों की मौत

• सऊदी अरब के प्रिंस सलमान ने किम कदार्शियाँ को दिया 65 करोड़ का ऑफर, पढें क्या है पूरा मामला


• इजरायल से डरता है ISIS, जानिए क्या है पूरा मामला


loading…




Leave a Reply