लालू यादव ने सीना तानकर कहा, तेजस्वी नहीं देंगे अपने पद से इस्तीफा

बिहार की राजनीति में कुछ दिनों से डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के इस्तीफे की चर्चा जोर-शोर से चल रही है। एक तरफ जहां जदयू और भाजपा की तरफ से राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर तेजस्वी यादव के पद से इस्तीफा देने का दबाव बनाया जा रहा है तो वहीँ दूसरी तरफ राजद के सभी सदस्य सहित लालू यादव भी अपने बयान पर अड़े हुए हैं कि किसी भी हालत में उनके नेता अपने पद से इस्तीफ़ा नहीं देंगे।

इस न्यूज़ को भी पढ़ें: भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने तेजस्वी यादव के इस्तीफे का किया विरोध

हालांकि, जदयू की तरफ से उन्हें तेजस्वी के इस्तीफे पर फैसला करने के लिए 4 दिनों का अल्टीमेट दिया गया है अन्यथा नीतीश कुमार ने कोई बड़ा फैसला करने की चेतावनी भी दी है। लेकिन इसके बावजूद इस अल्टीमेट के 3 दिन बीत जाने के बाद भी लालू यादव अपने बयान पर कायम हैं। शुक्रवार देर रात वो एएनआई से बातचीत के दौरान भी अपने बयान पर कायम रहे और सीधे तौर पर कह दिया कि तेजस्वी अपने पद से इस्तीफ़ा नहीं देंगे।

तेजस्वी यादव Tejaswi Yadav
Image Source :- http://m.dailyhunt.in

रांची से लौटने के बाद तेजस्वी के इस्तीफे पर लालू यादव ने दिया बयान

शुक्रवार देर रात लालू यादव ने न्यूज़ एजेंसी एएनआई से बातचीत के दौरान अपने बयान में कहा कि सिर्फ सीबीआई के एफआईआर की वजह से इस्तीफे का तो सवाल ही नहीं उठता है। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि हमारे खिलाफ राजनीतिक कार्रवाई की जा रही है लेकिन हम भाजपा के घुड़की से डरने वाले नहीं हैं। तेजस्वी अपने पद पर बने रहेंगे और इस्तीफा नहीं देंगे, बाकि जिसे जो करना हो कर ले।

Sushil Kumar Modi and Lalu Prasad Yadav
Image Source :- http://indianexpress.com/about/sushil-modi/

गौरतलब हो कि पिछले कुछ दिनों से लालू यादव रांची में थे और इसी दौरान ये खबर फैलाई गयी थी कि सोनिया गाँधी और नीतीश कुमार से फोन पर उनकी बातचीत हो गयी है और उनके रांची से लौटने के बाद तेजस्वी अपने पद से इस्तीफ़ा दे सकते हैं।

इस न्यूज़ को भी पढ़ें: सुशील मोदी ने निर्भया के बलात्कारी से की तेजस्वी यादव की तुलना, मचा बवाल

लेकिन रांची से लौटने के बाद उनकी मुलाकात कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष और शिक्षा मंत्री अशोक चौधरी से हुयी। और फिर इसके बाद मीडिया से बातचीत के दौरान उन्होंने सोनिया गांधी और नीतीश कुमार से बातचीत होने की खबर का पुरजोर खंडन किया और साथ ही गठबंधन के बारे में भी कहा कि हमारा महागठबंधन अटूट है और हमारे तरफ से इसे कोई खतरा नहीं है।

  हमारे इन न्यूज़ को भी पढ़ें :-

• लालू यादव ने किया फैसला, तेजस्वी यादव नहीं देंगे इस्तीफ़ा

• बीजेपी नेता ने नमाज पढने पर किया विरोध, जानें इसकी वजह

• जीतन राम मांझी ने नीतीश कुमार से की तेजस्वी यादव को पद से हटाने की मांग

• छापे के बाद प्रेस कॉंफ्रेंस के दौरान महिला पत्रकार पर भड़के तेजस्वी यादव



• पीएम मोदी के अमेरीका दौरे का दिखा असर, भारतीयों को मिला ये तोहफा


loading…


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *