लालू यादव ने किया फैसला, तेजस्वी यादव नहीं देंगे इस्तीफ़ा


बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के द्वारा राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार पर लगाये गए एक-से-एक आरोपों के बाद हुए उनके ठिकानों पर सीबीआई के छापे और उनके बेटे व बिहार के वर्तमान उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर लगाये गए भ्रष्टाचार के आरोप के बाद बिहार में सियासी घमासान जोरों पर चल रहा है। एक तरफ जहाँ तेजस्वी यादव के उनके पद से इस्तीफे दिए जाने को लेकर खबर फ़ैल रही है तो वहीँ दूसरी तरफ महागठबंधन के टूटने को लेकर भी बहुत सारी खबरें सुनने को मिल रही हैं।

इस न्यूज़ को भी पढ़ें: बीजेपी नेता ने नमाज पढने पर किया विरोध, जानें इसकी वजह



तेजस्वी यादव के इस्तीफे पर ये कहा लालू यादव ने

इसी दौरान भाजपा अध्यक्ष नित्यानंद राय ने नीतीश कुमार को एक बड़ा ऑफर देते हुए कहा था कि यदि नीतीश कुमार गठबंधन से बाहर निकल जाते हैं तो भी उनकी सरकार चलती रहेगी और साथ ही भाजपा भी बाहर से उनकी सरकार को समर्थन देगी। लेकिन लालू यादव ने आज भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा है कि बीजेपी के सदस्य नीतीश कुमार को सपने दिखा रहे हैं और बिहार में महागठबंधन को तोड़ने की साजिश रच रहे हैं।

लालू यादव Laloo Yadav with Vinay
Laloo Yadav (image Source :- https://commons.wikimedia.org)

इतना ही नहीं, उन्होंने अपने बेटे तेजस्वी यादव का भी बचाव किया और कहा कि तेजस्वी यादव को राजद, बिहार की जनता और महागठबंधन ने उपमुख्यमंत्री बनाया है, इसलिए उनके इस्तीफ़ा देने का तो कोई सवाल ही नहीं पैदा होता है। राजद की तरफ से ये भी साफ़ कर दिया गया है कि होटल के बदले में जमीन लेने के मामले में सीबीआई के केस में नाम होने के मामले में तेजस्वी यादव इस्तीफ़ा नहीं देंगे, क्योंकि जिस समय ये घटना हुई थी उस समय तेजस्वी यादव नाबालिग थे इसलिए इसमें उनका कोई गुनाह नहीं है।

इस न्यूज़ को भी पढ़ें: जीतन राम मांझी ने नीतीश कुमार से की तेजस्वी यादव को पद से हटाने की मांग

बता दें कि मंगलवार के हुए जदयू के बैठक में तेजस्वी यादव के मामले में जदयू ने राजद को 4 दिन का अल्टीमेट दिया था। इस अल्टीमेट में जदयू की तरफ से राजद को साफ़ तौर से कह दिया गया था कि यदि लालू यादव 4 दिन के अन्दर तेजस्वी के इस्तीफे के मामले में कोई फैसला नहीं ले पाते हैं तो इस स्थिति में जदयू कोई बड़ा ऐलान भी कर सकती है।

  हमारे इन न्यूज़ को भी पढ़ें :-

• बड़ा झटका! लालू यादव के बाद अब उनके बेटी और दामाद के ठिकानों पर ईडी ने मारा छापा

• छापे के बाद प्रेस कॉंफ्रेंस के दौरान महिला पत्रकार पर भड़के तेजस्वी यादव


• लालू यादव 2 दिन के अन्दर मोदी पर कर सकते हैं मानहानि का मुकदमा

• पीएम मोदी के अमेरीका दौरे का दिखा असर, भारतीयों को मिला ये तोहफा


• Video: सपा नेता आजम खान ने दिया विवादास्पद बयान, भारतीय सेना पर लगाया रेप का आरोप

loading…




Leave a Reply