इसलिए ऐसे लड़कों को देखते हीं अपना दिल दे बैठती हैं लड़कियाँ


अक्सर हम सभी देखते हैं कि काले लोगों की गोरी गर्लफ्रेंड होती है या लड़का और लड़की की हाइट में बहुत फर्क होता है। हम सभी यह देख कर हैरान हो जाते हैं कि आखिर किसी खुबसुरत लड़की को कैसे ऐसा लड़का पसंद आ जाता है जिससे उनका कोई मेल ही नही होता है। काफी रिसर्च के बाद जो बात सामने आई है उसे जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे। आइये जानते हैं इस अबूझ पहेली का राज।




जीवनसाथी
Source

1) हर लड़की की ये इच्छा होती है कि उसका जीवनसाथी बिना उसके कहे उसके दिल की बात समझ ले, उनकी खुब केयर करे, उनसे प्यार करे और उनकी छोटी-छोटी बातों का ख्याल रखे। अब जिस लड़के में ये खुबी होती है वो दिखने में चाहे जैसा भी हो लेकिन लड़कियों को वो तुरंत पसंद आ जाता है।

2) दुनिया की हर लड़की ये चाहती है कि उसका जीवनसाथी या बॉयफ्रेंड उसके माता-पिता का सम्मान करे। उनकी बात माने और उन्हे रेस्पेक्ट दे। जो लड़का उनके इस उम्मीद पर खरा उतरता है लड़कियां उसे तुरंत अपना दिल दे बैठती हैं।

इसे भी पढें: कुँवारी लड़कियों से कभी भूलकर भी न पूछें ये सवाल

3) लड़कियों को हँसाने वाले और सरप्राइज देने वाले लड़के पसंद आते हैं। वैसे भी सरप्राइज देते रहने से रिश्तों में मजबूती बनी रहती है।


4) लड़कियाँ ऐसे लड़कों को ज्यादा पसंद करती हैं जो किसी से नही डरते हैं और गलत चीजों के खिलाफ बोलने की हिम्मत रखते हैं। लड़कों की इस आदत से लड़कियों में सुरक्षा की भावना पैदा होती है।

5) कुछ लड़कियों की नॉन-स्टॉप बोलते रहने की आदत होती है। ऐसे में अगर कोई लड़का उनकी बात सुनता है और बीच में नही टोकता है और यहाँ तक कि उनकी बातें सुनकर बोर भी नही होता है तो ऐसे लड़के को कोई भी लड़की बिना देर किए पसंद कर लेती है।


इसे  भी पढें:

loading…



Leave a Reply