अजब-गजब चोरी: अंडरगार्मेंट की चोरी से परेशान महिलाओं ने की पुलिस में शिकायत


वैसे तो चोरी की घटनाएं सभी जगह होती रहती है। चोरों की नजर हमेशा कीमती चीजों पर होती है जहाँ मौका मिला चोर अपना काम कर जाते हैं। लेकिन चंदौली जिले के एक गांव में एक ऐसी चोरी का मामला सामने आया है जिसके बारे में जानकर सभी हैरान हैं।। हैरान होंगे भी क्यूँ नही आखिर यह चोरी रूपये-पैसे या सोने-चाँदी की नहीं बल्कि महिलाओं के अंडरगार्मेंट की है।

हैरान कर देने वाली चोरी की यह वारदात चन्दौली जिले के बलुआ थाने के प्रभुपुर गांव की है। जब गाँव के लोगों ने इस चोरी को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई तब जाकर यह बात सभी को पता चली। महिलाओं के अंडरगार्मेंट के चोरी की बात सुनकर पुलिस भी हैरान-परेशान है।


क्या है पूरा मामला

अंडरगार्मेंट
Image Source: jagran.com

जब कुछ पत्रकारों ने चंदौली के बलुआ थाने पर तैनात एएसआई बब्बन सिंह से संपर्क किया तो उन्होने बताया कि प्रभुपुर गांव की महिलाओं ने ऐसी अजीबो-गरीब चोरी की शिकायत की है। अपनी शिकायत में महिलाओं ने बताया है कि यह चोरी पिछले एक साल से हो रही है। वे नहाने के बाद अपने अंतःवस्त्र धोकर बाहर सुखाने के लिए डाल देती हैं जहाँ से वह गायब हो जाते हैं। हालांकि बाद में उनके वो कपड़े किसी नाले में पड़े मिलते थे।

इसे भी पढें: अजब-गजब: कर्मचारी ने माँगी चिकन खाने के लिए 7 दिन की छुट्टी

यह मामला अंडरगारमेंट का था इसलिए लोकलाज के कारण महिलाएँ इस बारे में चुप थी लेकिन जब चोरी की वारदात बहुत ज्यादा बढ गई तब बात हद से आगे निकलती देख एक परिवार की महिलाओं ने घर के बुजुर्गों को इसके बारे में बताया। उसके बाद गाँव के हीं एक बुजुर्ग ने 100 नंबर डायल कर के पुलिस को इस चोरी की सुचना दी।



महिलाओं की और से दी गई लिखित शिकायत में बताया गया है कि गांव में लड़कियों और महिलाओं के अंडरगार्मेंट को जब सूखने के लिए आंगन, छत पर या बाहर डाला जाता है तो वे चोरी हो जाते हैं। चोरी होने के कुछ समय बाद अंडरगार्मेंट्स नाले में पड़े मिलते हैं।



इस मामले में महिलाओं को गांव के हीं एक नाबालिग लड़के पर शक है। जब से महिलाओं ने पुलिस में शिकायत की है तब से गांव का वह नाबालिग लड़का, जिस पर शक है, वह फरार हो गया है। पुलिस इस चोरी की जाँच कर रही है और उस नाबालिग लड़के को भी ढूँढ रही है। इस चोरी के कारण जहाँ महिलाएँ परेशान हैं वहीं गाँव की लड़कियाँ भी डरी हुई हैं।

Source: NBT

इसे भी पढें:

loading…




Leave a Reply