बिना शूटिंग किये शाहरुख़ लौट गए कपिल शर्मा के शो से, जानिये क्या है इसकी वजह

भारत के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने अद्भुत हास्य कला की बदौलत पूरे विश्व में मशहूर हैं और सभी देशों के लोग इनके मशहूर शो ‘द कपिल शर्मा शो‘ को देखते हैं और देश-विदेश से लोग इनके शो पर भी पहुँचते हैं। हालांकि कपिल बहुत ही चुस्त-दुरुस्त दिखते हैं और हमेशा ऊर्जावान रहते हैं लेकिन हाल ही में अपने एक शो के शूटिंग के दौरान उनकी तबियत खराब हो गयी जिस वजह से उन्हें हॉस्पिटल भी जाना पड़ गया।

इस दौरान कपिल शर्मा की तबियत हुई खराब

प्राप्त ख़बरों के अनुसार, “शाहरुख़ खान और अनुष्का शर्मा” अपनी आने वाली फिल्म “जब हैरी मेट सेजल” के प्रमोशन के लिए कपिल की शो के एक एपिसोड के शूटिंग में आने वाले थे लेकिन इससे पहले ही कपिल शर्मा की तबियत बिगड़ गयी और उन्हें तुरंत हॉस्पिटल ले जाना पड़ा। इसी वजह से उस एपिसोड की शूटिंग भी कैंसिल करना पड़ गया जिसके बाद संभावना जताई जा रही है कि अगले 2-3 दिनों में इस एपिसोड की शूटिंग कर दी जाएगी।




The Kapil Sharma Show
Image Source :- https://commons.wikimedia.org

हालांकि, अचानक से उनकी तबियत खराब हो जाने की वजह अब तक सामने नहीं आई है और न ही ये पता चल पाया है कि आखिर उन्हें हुआ क्या था। लेकिन गौरतलब है कि पिछले महीने ही कपिल शर्मा को ब्लड प्रेशर की शिकायत हुई थी जिस वजह से तब भी उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया था। इसलिए संभावना जताई जा रही है कि इस बार भी उनके तबियत खराब होने की शायद वही वजह होगी।

इस न्यूज़ को भी पढ़ें: फिल्म अभिनेता ऋषि कपूर ने नरेन्द्र मोदी पर किया शायराना ट्वीट

बता दें कि कपिल शर्मा के इस शो में सैकड़ों बॉलीवुड कलाकार और बहुत सारे अन्य कलाकार भी शिरकत कर चुके हैं। इतना ही नहीं, खुद कपिल शर्मा भी बतौर हीरो, एक फिल्म ‘किस किस को प्यार करूं‘ में अपने एक्टिंग का जलवा बिखेर चुके हैं और उनकी एक और मनोरंजक फिल्म फिरंगी कभी भी रिलीज़ की जा सकती है।

हमारे इन न्यूज़ को भी जरूर पढ़ें :-

• जानिये बॉलीवुड में राकेश रोशन के 50 वर्ष पूरे होने पर ऋतिक ने क्या कहा

• ट्यूबलाईट के आलोचकों को सलमान ने दिया इस तरह से करारा जवाब

• अक्षय कुमार की फीस है सभी हीरो से ज्यादा, जानिये एक फिल्म का कितना चार्ज करते हैं

• OMG! तो इस वजह से सलमान खान अपनी फिल्मों में किसिंग सीन नहीं देते

• .OMG! तो ये है मिथुन चक्रवर्ती के जीवन की असली सच्चाई

loading…


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *