जियो ने लॉन्च किया दिवाली धन धना धन ऑफर, 399 रूपए के रिचार्ज पर मिलेगा फुल कैशबैक


दीवाली के शुभ अवसर पर मुकेश अंबानी के जियो टेलिकॉम ने एक बार फिर मार्केट में धमाल मचा दिया है। जियो ने इस बार अपने कस्टमर्स के लिए एक ख़ास उपहार का इंतज़ाम किया है। अपने ग्राहकों को दीवाली का तोहफा देने के लिए जियो लाया है – ‘दिवाली धन धना धन ऑफर’। इस ऑफर में जियो अपने कस्टमर्स को 399 रूपए का रिचार्ज कराने पर 100% कैशबैक दे रहा है। ग्राहक इस ऑफर का लाभ 12 से 18 अक्टूबर के बीच उठा सकते हैं।



इस ऑफर में क्या-क्या मिलेगा?

दिवाली धन धना धन ऑफर




12 अक्टूबर से दीवाली के एक दिन पहले यानि 18 अक्टूबर के बीच जो भी जी ग्राहक 399 रूपए का रिचार्ज करवाएगा, उसे 84 दिनों के लिए असीमित मुफ्त कॉल्स, मुफ्त एसएमएस, 84GB 4G डाटा (1GB प्रतिदिन) और सभी जियो एप्लीकेशन्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन मिलेगा। साथ ही ये 399 रूपए भी आपको वाउचर के रूप में वापस दिए जायेंगे, जिसका अर्थ है, 3 महीने के लिए सभी उपरोक्त सेवाओं का मुफ्त में उपभोग करना।

मिलेगा 100% कैशबैक

कंपनी ने दिवाली धन धना धन ऑफर की घोषणा करते हुए कहा कि जो भी ग्राहक 399 रूपये से रिचार्ज कराएगा उसे जियो ऐप में 50 रुपये के 8 वॉउचर मिलेंगे। यानि 399 रुपये पर 400 रुपये का कैशबैक। इन वॉउचर्स का उपयोग 309 रुपये से अधिक के रिचार्ज पर एक-एक कर भुनाया जा सकता है। अगर कोई इसे डेटा ऐड ऑन रिचार्ज में इस्तेमाल करना चाहता है तो उसे 99 रुपये से अधिक के डेटा ऐड-ऑन ऑप्शन चुनना होगा। ये वॉउचर्स 15 नवंबर के बाद ही भुनाए जा सकेंगे।

इसे भी पढें: जियो ने किया अपने डाटा प्लान में बदलाव, जानिये इसके नए प्लान के बारे में

इसके साथ हीं जियो ने ये भी कहा है कि जिन लोगों ने पहले से हीं 399 रूपए का प्लान ले रखा है अगर वो लोग भी इस ऑफर का लाभ लेते हैं तो उनको किसी तरह का नुकसान नही होने दिया जाएगा। कंपनी की तरफ से जारी विज्ञप्ति में कहा गया है कि जो लोगों के 399 का प्लान खत्म होने में अभी समय है वो लोग भी इस ऑफर के तहत 399 का रिचार्ज कर सकते हैं। जब उनका पिछला प्लान खत्म हो जाएगा उसके बाद हीं नया प्लान एक्टीवेट होगा।



कैसे ले पाएंगे इस ऑफर का लाभ

दिवाली धन धना धन ऑफर
Source

इसे ऐसे समझें। मान लीजिए आपका वर्तमान प्लान 9 नवम्बर को खत्म हो रहा है और आपने इस ऑफर के तहत रिचार्ज कर लिया तो ये प्लान 10 नवम्बर से आपके नम्बर पर एक्टिवेट होगा यानि आपका वर्तमान टैरिफ प्लान ख़त्म होने पर ही, ये सेवाएं तीन महीने के लिए आपके जियो नंबर पर आरम्भ की जायेंगी और आप भी 100 प्रतिशत कैशबैक पाने के अधिकारी होंगे।

आप इस दीवाली ऑफर को माई जिओ ऐप, जिओ स्टोर्स, रिलायंस डिजिटल स्टोर्स, वॉलेट पार्टनर- अमेज़न पे, मोबिक्विक, फोनपे, पेटीएम, इत्यादि द्वारा प्राप्त कर सकते हैं। लेकिन ध्यान रहे, ये ऑफर केवल तभी मान्य है जब आप इसे 12-18 अक्टूबर के बीच खरीदते हैं।


इसे भी पढें:

loading…




Leave a Reply