चैंपियंस ट्रॉफी: फाइनल में भारत-पाकिस्तान का मुकाबला आज, लोगों ने ट्वीटर पर लिए मजे

क्रिकेट के इतिहास में ऐसा दूसरी बार हो रहा है जब भारत और पाकिस्तान किसी आइसीसी टूर्नामेंट के फाइनल में भिड़ रहे हैं। इससे पहले ये दोनों टीमें 2007 में खेले गए पहले टी20 विश्व कप के फाइनल में खेल चुके हैं उस फाइनल को भारत ने जीता था और पहले हीं टी20 विश्व कप का चैंपियन बन कर इतिहास रच दिया था।


विराट कोहली की कप्तानी में भारतीय टीम संतुलित दिख रही है। दोनों ओपनर्स रोहित शर्मा और शिखर धवन अच्छे फॉर्म में हैं वहीं कप्तान कोहली पिछले मैच में आक्रामक पारी खेल कर पाकिस्तान को चेतावनी दे चुके हैं। भारत-पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले इस मैच के बारे में पिछले तीन दिनों से बहुत कुछ लिखा जा चुका है इसलिए हम पूरानी बातों को न दोहराते हुए आपको कुछ नया बताते हैं।


इसे भी पढें: क्या आप जानते हैं कि टीम इंडिया सिर्फ ब्लू जर्सी हीं क्यूँ पहनती है?

सेमीफाइनल में भारत की जीत के बाद से हीं ट्विटर पर भारतीय समर्थकों ने पाकिस्तान को ट्रोल करना शुरू कर दिया है। एक तरह से देखा जाए तो भारत के समर्थकों ने मैच शुरू होने से पहले हीं ट्वीट और फोटो पोस्ट कर के ट्विटर पर यह मैच जीत लिया है। आइये देखते हैं ट्विटर पर किए गए ऐसे हीं कुछ मजेदार ट्वीट्स और फोटो।


1) और पब्लिक ने उतरने नही दिया तो?

India Vs Pakistan Final match
Image: Jansatta

2) सन्यास लेने के बाद अब सहवाग अपने ट्वीट्स से पाकिस्तान की धुलाई कर रहे हैं।

India Vs Pakistan Final match
Image: Twitter

3) सभी ट्विट कर के मजे ले रहे हों, ऐसे में “सर” जडेजा का ट्वीट ना आए ऐसा तो हो हीं नही सकता। रविन्द्र जडेजा के नाम से बने पैरोडी अकाउंट से किए गए ट्वीट में कहा गया कि फादर्स डे पर बेटा अपने बाप को चैंपियंस ट्रॉफी गिफ्ट में देगा।

India Vs Pakistan Final match
Image: Google

4) अपने बेबाक ट्वीट के लिए जाने जाने वाले ॠषि कपूर ने भी पाकिस्तान के मजे लिए।

India Vs Pakistan Final match
Image: Twitter

इसे भी पढें:

loading…



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *