OMG: दुल्हन के माला पहनाने के बाद हुआ कुछ ऐसा कि स्टेज पर हीं हो गई दूल्हे की मौत

अक्सर हम एक कहावत कहते हैं जिन्दगी का कोई भरोसा नही है और ये कहावत हमेशा सच साबित होती रही है। इंसान को कब-क्या हो जाए ये कहना मुश्किल है। हो सकता है आप जिस अच्छे-भले इंसान से मिल कर आ रहे हों, कुछ देर बाद उसी की मौत की खबर भी सुनें। ऐसे बहुत सी घटनाएं हो भी चुकी हैं। ताजा मामला पंजाब के मोगा का है।

जयमाला
Source

घटना 29 नवंबर की है जब एक विवाह समारोह की खुशियां उस समय गम में बदल गई जब स्टेज पर हीं दूल्हे की मौत हो गई। प्राप्त सूचना के अनुसार, शहर के परवाना नगर इलाके के रहने वाले वरिंदर खेड़ा के बेटे सौरभ (28) की बुधवार को शादी थी। विवाह स्थल पर धूमधाम से जयमाला का कार्यक्रम शुरू हो चुका था। स्टेज पर दुल्हन ने दूल्हे को जयमाला तो पहना दिया लेकिन जैसे हीं दूल्हे ने दुल्हन को जयमाला पहनाना चाहा, उसे दिल का दौरा पड़ा और वह अचानक हीं लड़खड़ा कर गिर पड़ा।



जयमाला
Source

वहां मौजूद लोगों ने दूल्हे सौरभ को पानी पिला कर उठाने की बहुत कोशिशें की लेकिन जब वह नही उठा तो उसे मोगा के एक निजी अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बेटे की आकस्मिक मौत पर माता-पिता तथा सगे-संबंधियों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं विवाह की खुशियों में शामिल होने आए मेहमान भी गमगीन नजर आए। दूल्हे की मृत्यु की खबर सुनते हीं वो सभी अपने-अपने घरों को लौटने लगे।


अपने मां-बाप की इकलौती संतान सौरभ की मोबाइल व स्टेशनरी की दूकान थी जबकि उनके पिता वरिंदर खेड़ा प्रताप रोड स्थित बैंक ऑफ इंडिया में असिस्टेंट ब्रांच मैनेजर हैं वहीं सौरभ की मां संध्या कस्बा धर्मकोट के निजी स्कूल में प्रिंसिपल हैं।

इसे भी पढें:


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *