Shocking! पति ने जुए में दांव पर लगाया पत्नी को, जीतने वालों ने महिला की इज्जत लूटी

मध्यप्रदेश के इंदौर जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। एक 38 वर्षीय महिला ने अपने पति पर एक ऐसा आरोप लगाया है जिसे सुनकर लोगों के सर शर्म से झुक रहे हैं। महिला ने अपने पति पर आरोप लगाया है कि उसका पति उसे जुए में हार गया है और जीतने वाले व्यक्तियों ने उसके साथ सामुहिक बलात्कार किया।



क्या है पूरा मामला?

हर मंगलवार को इंदौर पुलिस द्वारा आयोजित होने वाले जन सुनवाई कार्यक्रम में महिला अपनी शिकायत लेकर पहुँची थी। महिला का कहना था कि उसका पति जुए में उसे दांव पर लगाकर हार गया। जिसके बाद उसके पति के दोस्त नौशाद और घनश्याम ने यह कहते हुए उसके साथ सामुहिक बलात्कार किया कि उन्होने उसे जुए में जीता है और उन दोनो को उसके साथ कुछ भी करने का हक है।


Gangrape in Indore
Image Source: India Times

पुलिस ने इस मामले में कोई भी आपराधिक मुकदमा दर्ज नही किया है। इंदौर की महिला थाने की प्रभारी ज्योति शर्मा ने बताया कि पुलिस इस मामले की जाँच कर रही है। जाँच में दोषी पाए गए व्यक्तियों को बख्शा नही जाएगा। उधर महिला जो अब अपने पति से अलग रह रही है, ने अपने शिकायत में ये भी कहा है कि अब उसका पति और उसके दोस्त उसे जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।


इसे भी पढें: शादी के नाम पर युवक हुआ डेढ़ लाख रूपये के ठगी का शिकार

पुलिस ने उक्त तीनों आरोपियों को थाने में हाजिर होने का नोटिस जारी कर चुकी है। पुलिस को इसकी निष्पक्ष जाँच कर के दोषियों को उनके द्वारा किए गए जूर्मों की सजा दिलानी होगी जिससे भविष्य में फिर से कोई पति अपनी पत्नी के साथ ऐसा न कर सके।

इसे भी पढें:

loading…


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *