शर्मनाक! एयर होस्टेस को फ्लाइट में युवक ने किया गंदे इशारे

आमतौर पर आपने किसी भी सार्वजनिक स्थानों पर, भीड़-भाड़ वाले स्थानों पर या फिर बस या ट्रेन में किसी युवक को किसी महिला के साथ छेड़खानी करते हुए देखा होगा। लेकिन ये जानकर आपको बहुत ही हैरानी होगी कि ऐसे मनचले युवक फ्लाइट में भी महिलाओं के साथ छेड़खानी करने से बाज नहीं आते। हाल ही में बैंकॉक से मुंबई आ रहे एक फ्लाइट में एक युवक द्वारा ऐसी ही एक शर्मनाक हरकत का किये जाने का आरोप लगाया गया है। उस युवक पर फ्लाइट की एयर होस्टेस को अश्लील इशारे करने का आरोप लगाया है।

इस तरह से युवक ने एयर होस्टेस के साथ किया छेड़खानी

पीड़ित महिला एयर होस्टेस ने बताया कि कैप्टन ने लोगों की सुरक्षा के तहत उसे सभी यात्रियों के सीट बेल्ट को चेक करने के लिए कहा था। इसी दौरान सभी यात्रियों को सीट बेल्ट बाँधने का निर्देश देती हुयी जब उसने लग्नेश कुमार मकवाना नामक युवक को सीट बेल्ट बाँधने के लिए कहा तो वो युवक उससे बदतमीजी करने लगा। इस हरकत के बाद वो एयर होस्टेस जब उस युवक से थोड़ी दूर चली गई तो आरोपी युवक उसे अश्लील इशारे करने लगा।

Flight
Image Source :- http://maxpixel.freegreatpicture.com

इसके बाद पीड़िता एयर होस्टेस ने युवक के इस हरकत की जानकारी अपने स्टाफ़ को दिय। फिर उस स्टाफ ने फ्लाइट के क्षत्रपति शिवाजी स्टेडियम पर लैंड करते ही युवक द्वारा किये गये इस अभद्रता की जानकारी एयर ट्रैफिक कंट्रोल को दिया जहाँ से ये मामला सीआईएसएफ के पास पहुँच गया। इसके बाद सीआईएसएफ ने उस यवक को गिरफ्तार कर लिया और उसपर आईपीसी की धारा 509 के तहत केस दर्ज कर दिया गया। इसके बाद उस युवक के खिलाफ गंभीर जांच और पूछ-ताछ भी किया गया।

इस न्यूज़ को भी पढ़ें: एयर एशिया विमान से टकराया पक्षी, बाल-बाल बचे सभी यात्री

गौरतलब हो कि ये पहला ऐसा केस नहीं है जब किसी फ्लाइट में किसी महिला के साथ छेड़खानी की गयी। आजकल फ्लाइट में महिलाओं के साथ छेड़- छाड़ की हरकतें बढ़ती ही जा रही हैं और पिछले 3 महीने के दौरान ये ऐसी तीसरी वारदात है। इससे पहले एक महिला ने एक युवक पर गलत तरीके से छूने की कोशिश करने का आरोप लगाया था। फिर इसके बाद दिल्ली से मुंबई जा रहे एक फ्लाइट में भी अपने साथ सफ़र कर रहे एक यात्री के हाथों एक महिला को छेड़खानी का शिकार होना पड़ा था।

  हमारे इन न्यूज़ को भी पढ़ें :-

• Shocking! पति ने जुए में दांव पर लगाया पत्नी को, जीतने वालों ने महिला की इज्जत लूटी

• फर्जी प्रमाण-पत्र पर सरकारी सेवा का लाभ उठाने वाले लोग इस न्यूज़ को जरूर पढ़ें

• बाप से 2 करोड़ रूपये ठगने के लिए बेटे ने खुद का कराया अपहरण

• यूपी के दबंग विधायक राजा भैया की बहन के साथ ट्रेन में छेड़छाड़ और मारपीट

• Operation Entebbe: जब युगांडा में घुसकर अपने अपहृत प्लेन को छुड़ा लाए थे इजरायली कमांडोज

loading…


Leave a Reply