पहले ही दिन सुपर फ्लॉप हुआ ‘जग्गा जासूस’, मात्र इतना हुआ कलेक्शन

4 साल पहले शूटिंग शुरू किये गए फिल्म ‘जग्गा जासूस‘ को काफी जद्दोजहद के बाद आखिरकार शुक्रवार, 14 जुलाई को पूरे भारत के 1800 सिनेमाघरों में रिलीज़ कर ही दिया गया। लेकिन जैसा कि पहले से ही संभावना जताया जा रहां था, ये फिल्म कुछ ख़ास कलेक्शन नहीं कर पाया और बॉक्स ऑफिस पर पहले ही दिन औंधे मुंह गिर गया। करीब 110 करोड़ रूपये की लागत से बना ये फिल्म पहले ही दिन बड़ी मुश्किल से 8 करोड़ के कलेक्शन को पार कर पाया जो कि बहुत ही निराशाजनक है।

यहाँ से आया जग्गा जासूस के कलेक्शन का रिपोर्ट

जग्गा जासूस के कलेक्शन की जानकारी फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने सबसे पहले अपने ट्विटर अकाउंट पर दिया जिसमें उन्होंने इसके पहले दिन का कुल कलेक्शन 8.57 करोड़ रूपये बताया। साथ ही अपने अगले ट्वीट में उन्होंने इस फिल्म को नेगेटिव मार्क्स भी दे दिया। हालांकि, ऑडियंस की तरफ से इस फिल्म को मिली-जुली प्रतिक्रिया दिया गया है और किसी ने इस फिल्म को डिजास्टर बताया है तो किसी ने मास्टरपीस भी बताया है।

Ranbir Kapoor and Katrina Kaif
Image Source :- https://commons.wikimedia.org

जिस तरह से इसके पहले दिन की कमाई को देखा जा रहा है उससे तो यही लगता है कि सप्ताह के अंत इसका कलेक्शन शायद ही 40 करोड़ पार कर पाए। गौरतलब हो कि रणवीर कपूर और कैटरीना कैफ के इस फिल्म से ज्यादा कमाई तो सलमान खान के फ्लॉप फिल्म ट्यूबलाईट ने किया था जिसके एक दिन का कलेक्शन 21.15 करोड़ रहा था। जबकि यदि दोनों फिल्मों के हीरो के रोल की बात करें तो दोनों का ही अपने फिल्म में लगभग एक जैसा किरदार है।

इस न्यूज़ को भी पढ़ें: सुप्रीम कोर्ट का आदेश, गोविंदा अपने फैन्स से मांगेंगे माफी और भरेंगे जुर्माना

जग्गा जासूस के इतने खराब कलेक्शन की वजह

फिल्म जग्गा जासूस के निर्माण में भी बहुत ही मुश्किलों का सामना करना पड़ा था और इसके शूटिंग में लगभग 4 साल लग गए थे। शूटिंग पूरा होने में हुए इस लेट-लतीफे की मुख्य वजह कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर के बीच हुए ब्रेकअप को बताया जा रहा था क्योंकि अपने ब्रेकअप के बाद दोनों एक-दूसरे का मुंह देखना तक पसंद नहीं करते थे। लेकिन निर्माताओं के ज्यादा जोर देने के बाद आखिरकार उन्हें झुकना ही पड़ा और जैसे-तैसे मन मसोसकर फिल्म को पूरा करना ही पड़ा।

Katrina Kaif
Image Source :- https://commons.wikimedia.org

लेकिन इस फिल्म के पूरा हो जाने के बाद कैटरीना ने इस फिल्म के शूटिंग के पल को बहुत ही मुश्किल और कठिन पल बताया और भविष्य में कभी भी रणबीर कपूर के साथ कोई भी फिल्म करने से साफ़ तौर पर मना कर दिया।

  हमारे इन न्यूज़ को भी पढ़ें :-

• सोनम कपूर ने अपनी शादी को लेकर किया ये बड़ा खुलासा

• शाहरुख़ खान अब इसलिए नहीं मिलते हैं अपनी बेस्ट फ्रेंड जूही चावला से

• OMG! बॉलीवुड के नायक अनिल कपूर फिल्मों से लेंगे सन्यास

• ट्यूबलाईट के आलोचकों को सलमान ने दिया इस तरह से करारा जवाब

• फिल्म अभिनेता ऋषि कपूर ने नरेन्द्र मोदी पर किया शायराना ट्वीट

loading…


Leave a Reply