शारीरिक संबंध बनाने के बाद भूल कर भी न करे ये काम


प्यार ये एक ऐसा शब्द है जिसे बोलकर नही जाना जा सकता है, इसे महसूस किया जाता है। सभी के प्यार जताने का तरीका अलग-अलग होता है। अगर बात करें पति-पत्नी के बीच के प्यार की तो ये प्यार भी दिल की गहराइयों से जुड़ा होता है और ऐसे में जब दोनो आपस में संबंध बनाते हैं तो उनका प्यार एक-दूसरे के लिए और बढ जाता है लेकिन अक्सर देखा गया है कि संबंध बनाने के बाद पुरूष कुछ ऐसी गलतियाँ कर देते हैं जिससे उनके और उनके पार्टनर के बीच में दूरी बनने लगती है और उनकी पार्टनर ये सोचती है कि अब आप उनसे प्यार नही करते। आइये जानते है वो कौन सी गलतियाँ है जो पुरूष को भूल कर भी नही करनी चाहिए।


शारीरिक संबंध बनाने के बाद क्या नही करना चाहिए


पीठ घुमा कर सो जाना

जी हाँ, पुरूष सबसे ज्यादा गलती यही करते हैं। प्राकृतिक तौर पर संबंध बनाने के तुरंत बाद पुरूषों को थकान सी लगती है और उन्हे सोने का मन करता है और ऐसे में वो अपने पार्टनर की तरफ पीठ कर के सो जाते हैं। वहीं कुछ लोग तो ऐसे भी होते हैं जो अपने मोबाईल या लैपटॉप में लग जाते हैं। अगर आप भी ऐसा करते हैं तो ये सब काम आज से हीं बन्द कर दीजिए।




शारीरिक संबंध
Source

संबंध बनाने के बाद हर औरत चाहती है कि उसका पार्टनर उससे थोड़ी देर प्यार भरी बाते करें। प्रेम-स्पर्श करे और अगर ऐसे में आप सो जाते हैं या अपने मोबाईल में व्यस्त हो जाते हैं तो इससे आपके पार्टनर को ये लगता है कि आप उनसे कोई प्यार नही करते बल्कि सिर्फ अपनी शारीरीक जरूरत पूरी कर रहे हैं। ऐसे में धीरे-धीरे वो भी आपसे दूर होने लगती है। उनके व्यवहार में बदलाव आने लगता है। उन्हे चिड़चिड़ापन होने लगता है और बात-बात में गुस्सा भी आने लगता है। इसलिए आज हीं अपनी ये आदत बदल डालिए।


तुरंत बाद कुछ खाना-पीना

संबंध बनाने के बाद सभी को प्यास लगती है लेकिन तुरंत पानी नही पीना चाहिए बल्कि कुछ देर रूक कर पानी पीएं। तुरंत बाद खाना भी नही खाना चाहिए लेकिन आप चाहें तो कोई मिठाई, मिश्री या गुड़ खा सकते हैं और उसके थोड़ी देर बाद पानी पियें।
अगर आपको किसी भी तरह की कोई समस्या हो तो सड़क किनारे बैठे नीम-हकीमों के चक्कर में न पड़ें बल्कि एक अच्छे डॉक्टर से अपना इलाज कराएं। इन सभी बातों का ध्यान रखने पर आपका जीवन खुशियों से भर जाएगा।


इसे भी पढें:

loading…



Leave a Reply