पायलट ने दिखाई समझदारी, प्लेन क्रैश में बाल-बाल बची सनी लियोनी

भारत के साथ ही दुनियाभर के करोड़ों दिलों की धड़कन बंद होने से बाल-बाल बच गयी। बॉलीवुड सुंदरी सनी लियोनी अपने प्राइवेट प्लेन में सफ़र करते समय प्लेन क्रैश से बाल-बाल बची। जी हाँ दोस्तों, आज का दिन सनी लियोनी, उनके पति और कुछ दोस्तों के लिए एक बहुत ही खतरनाक और डरावना दिन साबित हुआ।

हुआ यूं कि सनी अपने पति डेनियल बीबर टीम के कुछ सदस्यों के साथ अपने प्राइवेट और निजी प्लेन में सफ़र कर रहीं थी।  लेकिन महाराष्ट्र के किसी एक प्रांत में खराब मौसम होने की वजह से प्लेन का संतुलन कुछ बिगड़ गया और इससे पहले कि उसका नियंत्रण पूरी तरह से काबू से बाहर हो जाता पायलट ने समझदारी का परिचय देते हुए बहुत ही शालीनता से प्लेन को एक खुले मैदान में सुरक्षित उतार लिया।

 इसे भी पढ़ें:  जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा ने अपने बोल्ड लुक से इन्स्टाग्राम पर लगाईं आग, फोटो वायरल

जिस समय ये हादसा हुयी थी प्लेन बहुत ही उंचाई पर थी जिस वजह से उसमें मौजूद सनी और उसके पति डेनियल के साथ ही बाकी सारे लोग भी बहुत ही बुरी तरह से डर और सहम गए थे और हादसे के कुछ समय बाद तक भी इस बात का खौफ उनके चेहरे पर साफ़ तौर पर देखी जा रही थी। हालांकि अपने साथियों को इस दहशत से बाहर लाने के लिए सनी खुद को नार्मल दिखाने की जी-तोड़ कोशिश कर रही हैं। लेकिन फिर भी डर की झलक उनके चेहरे पर भी साफ़ तौर से देखी जा सकती है।

 इसे भी पढ़ें:  बॉलीवुड के वो नायक जिन्होंने किया है भोजपुरी फिल्मों में भी काम

बताते चलें कि यदि पायलट ने समझदारी और हिम्मत का परिचय नहीं दिया होता तो शायद आज हमारे न्यूज़ का टाइटल कुछ और ही होता जो कि निहायत ही किसी को अच्छा लगता। खैर, भगवान का लाख-लाख शुक्र है कि कोई अनहोनी नहीं घटी और हालात कुछ ही क्षणों में नियंत्रण में आ गयी। हालांकि सनी और उनके पति ने पायलट के इस बहादुरी के लिए उन्हें बहुत ही धन्यवाद दिया और साथ ही भगवान का भी शुक्रिया अदा किया।



इसे भी पढ़ें:

loading…


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *