बीजेपी नेता ने नमाज पढने पर किया विरोध, जानें इसकी वजह

मुंबई के छत्रपति शिवाजी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर आज एक बेहद ही सनसनीखेज मामला दर्ज किया गया। एयरपोर्ट पर बीच रास्ते में 4 मुस्लिम यात्री नमाज पढ़ रहे थे जिस वजह से उन नमाजियों की सुविधा के लिए वहां पर तैनात सीआईएसएफ के जवान वहां से गुजर रहे लोगों को उनसे दूरी बनाकर गुजरने को कह रहे थे। उनके इस तरह के बर्ताव से उस राह से गुजर रहे बाकी यात्रियों को बहुत ही कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा था। आगे पढ़िए किस तरह से बीजेपी नेता ने किया इसका विरोध…..

बीजेपी नेता विनीत गोयनका ने क्या इसका विरोध

उसी एयरपोर्ट पर मौजूद एक बीजेपी नेता विनीत गोयनका को ये बात पसंद नहीं आई और उन्होंने इसका विरोध कर दिया। लेकिन उनका ये विरोध करना जब सीआईएसएफ के जवानों को अच्छा नहीं लगा तो वो उनसे उलझ गए और फिर जमकर हंगामा खड़ा हुआ। इसके बाद बीजेपी नेता धरने पर बैठ गए और फिर बाद में उन्होंने इन जवानों के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज करवाया। गौरतलब हो कि विनीत गोयनका एयर इंडिया की फ्लाईट 101 से दिल्ली जाने की तैयारी कर रहे थे लेकिन तभी ये घटना घट गयी।

America Airport
Image Source :- https://en.wikipedia.org

बीजेपी नेता ने हिन्दू के हक़ पर भी उठाया सवाल

बीजेपी नेता विनीत गोयनका का कहना था कि जब नमाज पढने के लिए एयरपोर्ट पर अलग से जगह दी ही गयी तो फिर गैंगवे में नमाज पढ़ने की क्या वजह है? साथ ही उन्होंने हिन्दुओं के हक की भी बात करते हुए कहा कि जब इन्हें बीच रास्ते पर नमाज पढने की इजाजत दी सकती है तो फिर हमें भी बीच रास्ते में पूजा-पाठ करने की अनुमति मिलनी चाहिए।

गौरतलब है कि इस घटना के बाद बीजेपी नेता ने अपनी फ्लाईट छोड़ दी और धरने पर बैठ गए। उनके अनुसार, जब उनकी पत्नी ने इस घटना की विडियो बनाने की कोशिश की तो सीआईएसएफ जवानों के द्वारा उनका मोबाइल फोन भी छीनने की कोशिश की गयी। हालांकि, बाद में इन जवानों ने बीजेपी नेता से माफी भी मांग ली।

Leave a Reply