बाहुबली 2 और दंगल के बारे में ये क्या कह गए आमिर ?

बीते अप्रैल महीने में रिलीज़ हुए S.S. राजामौली की फिल्म बाहुबली 2 ने पूरे दुनियाभर में 1500 करोड़ रूपये यानि 15 अरब रूपये से भी ज्यादा की कमाई की। अपने इस रिकॉर्डतोड़ कमाई के वजह से ही ये फिल्म एक बहुत ही सफल फिल्म मानी जा रही है और पूरे दुनिया ने इसके सभी कलाकारों के एक्टिंग को भी काफी सराहा है।

बाहुबली 2 और दंगल के बारे में ये क्या कह गए आमिर ?


लेकिन वहीँ यदि बात करें बॉलीवुड की फिल्म दंगल की तो ये फिल्म भी बहुत ही हीट हुयी है और इसका कलेक्शन भी बहुत ही जबरदस्त रहा है। इस फिल्म ने भी पूरी दुनियाभर से 1500 करोड़ से भी ज्यादा रूपये बटोर लिए हैं। बता दें कि इस फिल्म में बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान मुख्य भूमिका में हैं। यदि उनके बाकी के सभी फिल्मों की बात करें तो शायद ही कोई फिल्म ऐसी होगी जो कि बॉक्स ऑफिस पर हिट न हुयी हो। आमिर खान बॉलीवुड में एक सफल कलाकार के रूप में जाने जाते हैं इसके बावजूद भी बॉलीवुड में उनकी कम फिल्में ही देखने को मिलती हैं।

हमारे ये न्यूज़ भी पढ़ें: पायलट ने दिखाई समझदारी, प्लेन क्रैश में बाल-बाल बची सनी लियोनी

जैसा कि ऊपर बताया जा चुका है कि इस दोनों फिल्म ने पूरे दुनियाभर में रेकोर्ड़तोड़ कमाई कर ली है। इसलिए इस बात को लेकर इन दोनों फिल्मों की तुलना की जाने लगी कि दोनों में कौन सी फिल्म सबसे ज्यादा अच्छा है?

हमारे ये न्यूज़ भी पढ़ें: अजय देवगन ने आखिर क्यों खेसारी लाल यादव को बाबरी मस्जिद फिल्म के लिए मना किया था ?


तो इस बात पर खुद आमिर खान ने ही अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त किया और कहा कि दंगल और बाहुबली 2 की तुलना करना ठीक नहीं है। ये दोनों फिल्में पूरी तरह से एक-दूसरे से अलग हैं और दोनों की ही कहानी भी बिल्कुल ही अलग हैं। उन्होंने ये भी कहा कि मैं खुश हूँ कि हमारे दंगल फिल्म को पूरे दुनियाभर में सराहा गया है। लेकिन इसके बावजूद भी बाहुबली 2 एक सफल फिल्म है। हालांकि, उन्होंने ये भी कहा कि वो अब तक इस फिल्म को नहीं देख पाए हैं लेकिन इसके बारे में उन्होंने बहुत कुछ अच्छी बातें सुना है।


हमारे ये न्यूज़ भी पढ़ें: जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा ने अपने बोल्ड लुक से इन्स्टाग्राम पर लगाईं आग, फोटो वायरल

loading…



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *