Video: सपा नेता आजम खान ने दिया विवादास्पद बयान, भारतीय सेना पर लगाया रेप का आरोप


अपने काम से ज्यादा अपने विवादास्पद बयानो के लिए जाने जाने वाले उत्तर प्रदेश की पिछली समाजवादी सरकार में मंत्री रहे आजम खान ने एक बार फिर विवादास्पद बयान दिया है। इस बार उन्होने भारतीय सेना को रेपिस्ट बताते हुए उन पर रेप करने का सनसनीखेज आरोप लगाया है। इस मामले में आजम खान का एक विडियो भी आया है।



विडियो मे आजम खान यह कहते नजर आ रहे हैं कि, “दहशतगर्द फौज के प्राइवेट पार्ट्स काटकर साथ ले गए। उन्हें हाथ से शिकायत नहीं थी। सिर से नहीं थी। पैर से नहीं थी। जिस्म के जिस हिस्से से उन्हें शिकायत थी, वे उसे काटकर ले गए। इतना बड़ा संदेश है, जिसपर पूरे हिंदुस्तान को शर्मिंदा होना चाहिए और सोचना चाहिए कि हम दुनिया को क्या मुंह दिखाएंगे?” विडियो में उनको यह कहते हुए साफ सुना जा सकता है।


विवादास्पद बयान
Image Source: Twitter

सुनें आजम खान ने क्या कहा


Video Source: ANI

पार्टी ने किनारा किया

विवादास्पद बयान
Image Source: Aaj Tak

जब इस बारे में समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता से बात करने की कोशिश की गई तो पार्टी के दीपक मिश्रा ने आजम के बयान से पल्ला झाड़ते हुए कहा कि ऐसे नाजुक मौके पर यह बयान सही नहीं है, इसलिए वह इस बयान की निंदा करते हैं। वहीं आजम के इस बयान को लेकर बीजेपी हमलावर हो गई है। बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि, “आजम खान जैसे लोग आतंकवाद के बचाव में बयान देते हैं। ये उनके लिए कोई नई बात नही है वह हमेशा से ऐसा करते आ रहे हैं।

इसे भी पढें: सपा नेता ने रखा योगी को गोली मारने पर एक करोड़ रूपये का इनाम, प्राथमिकी दर्ज

पहले भी रहे हैं विवादों में

यह कोई पहला मामला नहीं है, जब आजम ने ऐसा विवादास्पद बयान दिया है। इससे पहले भी उन्होने भारत माता पर अपमान जनक टिप्पणी की थी जिस पर बहुत विवाद भी हो चुका हैं। अभी हाल ही में आजम ने बुलंदशहर गैंगरेप पर भी एक टिप्पणी की थी और इस घटना को राजनीतिक साजिश बताया था। लेकिन जब सुप्रीम कोर्ट ने उनसे इस बारे में सवाल किया तो अपने बयान से पलटते हुए उन्होने बिना शर्त माफी मांग ली थी। कोर्ट ने सभी इस माफी को कबूल कर लिया था।

इसे भी पढें:

loading…




Leave a Reply