Video: विद्या बालन के आरोप पर वीडियो जारी कर जवान ने दिया मुँहतोड़ जवाब


यौन शोषण के खिलाफ चलाए जा रहे कैंपेन #MeToo को दुनिया भर से लोगों ने जॉयन किया और अपने साथ हुई यौन हिंसा/शोषण की घटनाएं शेयर की। इसी कड़ी में बॉलिवुड एक्ट्रेस विद्या बालन ने भी अपना एक पूराना एक्सपीरियंस शेयर करते हुए आर्मी जवान पर आरोप लगाया था जिसका पूरे देश भर में विरोध हुआ था। अब एक आर्मी जवान ने बालन का विरोध करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है।



क्या कहा था विद्या बालन ने

विद्या बालन
Source

विद्या बालन ने एक शो में आर्मी जवान पर आरोप लगाते हुए कहा था कि एक बार आर्मी जवान उन्हें बुरी तरह घूर रहा था। बालन ने कहा कि, कॉलेज टाइम की बात है। उन दिनों मैं लोकल ट्रेन से सफर किया करती थी, तब मुझे चेंबूर से वीटी जाना होता था और कॉलेज के उन दिनों में अक्सर मुझे कोई पिंच कर देता, कोई चिकोटी काट देता। मुझे बहुत गुस्सा आता और मैं चिल्ला कर हाथ उठा देती थी। एक बार एक आर्मी जवान वीटी स्टेशन पर खड़ा था और मेरी तरफ देखे जा रहा था। वह लगातार मेरे ब्रेस्ट को घूर रहा था और फिर उसने मेरी तरफ देखकर आंख मारी।

इसे भी पढें: तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी शो की बबीता के ये 7 राज नही जानते होंगे आप

गुस्से के मारे मेरे तन-बदन में आग लग गई, मैं उसके पास दनदनाती हुई गई और उससे जाकर कहा, ‘आप मेरी तरफ ऐसे क्या घूर रहे हैं? आपने मुझे देखकर आंख क्यों मारी ? आप हमारे देश के जवान हैं। देश की सुरक्षा का जिम्मा आपका है और आप मुझे आंख मार रहे हैं। ये क्या छिछोरापन है?’ मेरे साथ मेरी सहेली भी थी और वह लगातार मेरा हाथ खींचकर मुझे वहां से ले जाने की कोशिश कर रही थी, मगर मैं चुप नहीं रही। मेरी फटकार पर आर्मी जवान बहुत ही शर्मिंदा हो गया।


जम कर हुआ विरोध

विद्या बालन के इस बयान के विरोध में सोशल साइट्स पर उनके खिलाफ विरोध की आवाज उठने लगी। कुछ लोगों ने तो ये तक कह दिया कि अपनी नई फिल्म के प्रोमोशन के लिए विद्या ये घटिया हथकंडे अपना रही है। विरोध की इसी कड़ी में आर्मी की ड्रेस पहने एक शख्स ने ये वीडियो पोस्ट किया है। शख्स ने खुद को आर्मी का जवान बताया है और उसका नाम राहुल सांगवान है।

वीडियो में वो विद्या बालन को एक कविता के माध्यम से जवाब देता नजर आ रहा है। हालांकि जवान ने इसमे कई अश्लील और घटिया शब्दों का इस्तेमाल किया गया है। नीचे दिए गए यूट्युब लिंक में आप वो वीडियो देख सकते हैं।


(विशेष नोट: अगर आप 18+ हैं तभी इस वीडियो को देखें)


इसे भी पढें:

loading…




Leave a Reply