ये 10 संकेत बताते है कि आपको होने वाला है धन लाभ

कई बार ईश्वर हमें संकेतों के माध्यम से हमे कुछ बताने की कोशिश करते हैं। हमें धन लाभ होगा या नही या हमारा रूका हुआ पैसा हमे वापस मिलेगा कि नही। हम जो काम कर रहे हैं वह अच्छा है या बूरा, उससे हमे कुछ फायदा होगा या नुकसान इन सभी के बारे में ईश्वर हमें किसी न किसी माध्यम से संकेत जरूर देते हैं।

ज्यादातर संकेत हमें सपने में मिलते हैं लेकिन कभी-कभी ईश्वर वास्तविक जीवन में भी गाय, कुत्ते, बिल्लियों के द्वारा भी संकेत देते हैं। अगर हम उनके दिए गए संकेतों को समझ कर उसी अनुसार काम करें तो हमे जरूर धन लाभ होगा या हमारा रूका हुआ पैसा हमे वापस मिलेगा। आइये जानते हैं ऐसे हीं कुछ संकेतों के बारे में।

ये 10 संकेत बताते है कि आपको होने वाला है धन लाभ

सपने में ये 10 संकेत बताते है कि आपको होने वाला है धन लाभ

1) अगर आपके सो कर उठते हीं कोई भिखारी आपके दरवाजे पर आ जाए तो समझ जाइए कि आपका रूका हुआ पैसा या जो पैसा आपने कर्ज दे रखा था वो वापस मिलने वाला है। इसलिए किसी भी भिखारी को अपने दरवाजे से खाली हाथ कभी मत लौटाएं।

2) अगर आपको सपने में मोती, मूँगा, हार ये चीजें दिखाई देती है तो ज्योतिषशास्त्र के अनुसार लक्ष्मी उस घर में स्थायी रूप से निवास करती हैं।

3) अगर आप कहीं यात्रा पर जा रहे हैं और तभी आपको सामने से कुता रोटी या कुछ अन्य चीज मूँह में दबाए आता दिखे तो समझ जाइये कि आपका काम सफल होगा या आपको धन लाभ होगा।

इसे भी पढें: भारत में प्रचलित कुछ अंधविश्वास और उनके पीछे छुपी सच्चाई

4) अगर आप बैंक में पैसे जमा करने जा रहे हैं और रास्ते में आपको गाय दिख जाए तो आपके धन संबंधी कार्य जरूर पूर्ण होंगे।

5) अगर आपको सपने में ऊँट दिख जाए तो समझिए कि निकट भविष्य में आपको धन लाभ होने वाला है।

6) सपने में अनार देखने या अनार खाते हुए देखने पर भी धन लाभ का योग बनता है।

7) अगर आप सपने में खुद को उपर की तरफ या उँचाई पर चढता देखते हैं तो इसका मतलब है कि जल्दी हीं आपकी उन्नति होने वाली है और धन लाभ होने वाला है।

8) अगर आपको सपने में अर्थी दिख जाए तो इसका मतलब है कि जल्दी हीं आपको कोई बड़ा लाभ या धन लाभ होने वाला है।

इसे भी पढें: क्या आप जानते हैं समुद्र में डूबे इस रहस्यमयी शहर के बारे में

9) अगर आप सपने में खुद को अखरोट खाते हुए देखते हैं तो खुश हो जाइए, आपको जल्दी हीं धन की प्राप्ति होने वाली है और स्वादिष्ट भोजन भी मिलेगा।

10) अगर आप सपने में किसी को उधार देते हैं या उधार लेते हैं तो भी आपके धन लाभ के प्रबल योग हैं।

ये तो था सपने के आधार पर धन लाभ का योग लेकिन जैसा कि आप सभी जानते हैं बिना मेहनत किये धन लाभ नही होता है। इसलिए आप जो भी काम करते हैं उसे पूरे दिल से करिये, आपको अवश्य धन लाभ होगा।




इसे भी पढें:

loading…



Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *